Jodhpur News: जोधपुर के बालेसर कस्बे के निकटवर्ती बेलवा गांव में केतु से तिवंरी गयी बारात की बस वापिस लौटते समय सड़क पर अचानक कोई पशु आगे आने की वजह से पलट गयी, जिससे बस में सवार एक दर्जन लोग घायल हुए. सबको निजी वाहनों की सहायता से बालेसर सीएचसी लाया गया, जहां से गंभीर घायल पांच जनों को जोधपुर रैफर किया. वहीं मामूली रूप से 7 घायलों का सीएचसी में ही उपचार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस एवं प्रत्यशदर्शियों के अनुसार, सेखाला पंचायत समिति क्षेत्र के केतु गांव निवासी जबरसिंह  के पुत्र समदरसिंह की बारात तिवंरी गांव मंगलवार की शाम को गयी थी. मंगलवार की रात को शादी होने के बाद बुधवार को शाम वहां से 6 बजे के आसपास तिंवरी से केतु वापिस लौट रहे थे. दूल्हा – दुल्हन छोटी गाड़ी में आगे निकल गये थे. पीछे 40 से 45 सवारियो से भरी हुई निजी बस चल रही थी.


यह भी पढे़ं- Barmer Accident: बाड़मेर में असंतुलित होकर स्कॉर्पियो खाई में गिरी, हादसे में CID इंस्पेक्टर सहित दो लोगों की मौत


 


बस 35 से 40 किलोमीटर दूर बेलवा गांव की सरहद में पहुंची तब तक मामूली अंधेरा हो चुका था. बस के आगे अचानक कोई पशु आने की वजह से बस पलट गयी. बस तीन पलटी खाने के बाद वापिस सीधी हो गयी. बस पलटते ही हाहाकार मच गया. वहां पर आसपास के लोग दोड़ कर आये एवं घायलों को निजी वाहनों से बालेसर सीएचसी लेकर पहुंचे. 


ये लोग हुए घायल
बस में सवार केतु निवासी 35 वर्षिय हेमसिंह पुत्र भवंरसिंह, केतु निवासी  30 वर्षिय कुंभाराम पुत्र गोपाराम , 27 वर्षिय भोमाराम पुत्र जसाराम, तखतसिंह, सुमेरसिंह सहित पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया. वहीं, सात जनों के मामूली चोटें आयी, जिनको अस्पताल से ही मामूली उपचार के बाद छुटटी दे दी गयी.


वहीं, बस हादसे की सूचना मिलते ही बालेसर पुलिस मौके पर पहुंची. बस में सवार घायलों को बस से नीचे उतारा. दूसरी गाड़ियों से उनको रवाना किया. वहीं, घायलों को भी एंबुलेंस 108 से जोधपुर रैफर करवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.