Jodhpur News: उत्तराखंड भाजपा के महिला प्रदेश मंत्री गीता रावत के आज जोधपुर के बिलाड़ा पहुंचने पर महिला कार्यकर्ता व पूर्व विधायक सहित भाजपा के पदाधिकारियों न जोरदार स्वागत किया. भाजपा नेता गीता रावत ने यहां बिलाड़ा में विल्पवृक्ष के दर्शन कर पूजा अर्चना की. देश प्रदेश में खुशहाली की कामना के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्होंने महिला मोर्चा कि आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा कि देश को आजाद हुए 70 साल हो गए हैं परंतु आज तक महिलाओं की समस्याओं के बारे में कोई भी प्रधानमंत्री ने ध्यान नहीं दिया. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं की समस्याओं के बारे में सोचा और महिलाओं के लिए शौचालय बनाएं और प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ लोगों को मकान बनाएं गांव में महिलाएं शोच के लिए बाहर जाना पड़ता था और रात में बहुत बड़ी समस्या होती थी.


प्रधानमंत्री बनते ही नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के लिए शौचालय बनाकर महिलाओं की समस्याओं को दूर किया. ऐसे में हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में खुलकर महिलाएं आगे आए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आम लोगों को अवगत कराएं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम विश्व में रोशन किया है और दुनिया में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को गंभीरता से लेती हैं.


गीता रावत ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस का राज रहा और हमेशा भ्रष्टाचार हुआ आज भ्रष्टाचार के मामले उजागर होने पर उनको बुरा लग रहा है. कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटने का काम किया है. अब जनता जागरूक हो गई है और कांग्रेस की सत्ता चली जाने से कांग्रेश के नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली गलौज करने लग जाते हैं. परंतु प्रधानमंत्री के साथ जनता व कार्यकर्ता की फौज खड़ी है,रावत ने महिलाओं को कहा कि अब समय आ गया है प्रधानमंत्री की जनकल्याण कारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए.


ये भी पढ़ें- CP जोशी अचानक मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा- ये अनौपचारिक मुलाकात है...


महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अनुश्री पूनिया, प्रधान प्रगति कुमारी राठौड़ पूर्व प्रधान सुमित्रा विश्नोई एस सी मोर्चा प्रदेश मंत्री किरण डांगी  पूर्व विधायक कमसा मेघवाल सहित महिला पदाधिकारियों ने बैठक को संबोधित किया बैठक में पूर्व विधायक अर्जुन गर्ग ने कहा कि लोकसभा चुनाव अब नजदीक है और महिलाएं आगे आकर पार्टी का प्रचार प्रचार कर पार्टी को मजबूत करने का काम करें. नगर पालिका चेयरमैन रूप सिंह परिहार माधव सिंह राठौड़ उप चेयरमैन लक्ष्मण पटेल सहित पार्टी के पदाधिकारियों ने  बैठक को संबोधित किया.