Luni: पंचायत समिति धवा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिनली में प्रशासन गांवों के संग शिविर में ग्रामीणों ने अपनी अपनी परिवेदनाएं प्रस्तुत की थीं, लेकिन 7 माह से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी आज तक एक भी परिवेदना का पट्टा जारी नहीं हुआ. कई वर्षों से भूमि में निवास कर रहे लोगों को शिविर प्रांरभ से पहले काफी उम्मीदें थी लेकिन, उन उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है. उनको अभी तक पट्टे नहीं मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निराश ग्रामीणों ने सोमवार को उपसरपंच पृथ्वीसिंह के साथ विकास अधिकारी ओमप्रकाश से शिकायत व ज्ञापन सौंपकर पट्टे दिलाने की मांग उठाई है. साथ ही मांग की कि प्रधानमंत्री आवास योजना में जिस परिवार का नाम आए उनको प्रधानमंत्री आवास योजना का पूरा लाभ दिया जाए.


ये भी पढ़ें- UPSC Result 2021: यूपीएससी का परिणाम जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक


पृथ्वी सिंह ने कहा कि जिसके पक्के मकान बने हुए हैं वो भी फर्जी तरीके से प्रधानमंत्री आवास योजना लाभ ले रहे हैं. ऐसे कई परिवारों की पहली 15 हजार की किस्त भी आ चुकी हैं. उपसरपंच ने विकास अधिकारी ओमप्रकाश को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो बड़ी संख्या में ग्रामीण जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेगे.


उप सरपंच व ग्रामीणों ने सरपंच व ग्रामसेवक पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई महीनों से ग्राम पंचायत मुख्यालय में अनुपस्थित होने की वजह से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. जिससे दूरदराज से आने वाले लोगों को भी भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. उपसरपंच ने विकास अधिकारी को जल्द से जल्द कार्य करने के निर्देश दिए. इस मौके पर कार्तिकराज सिंह, थानसिंह, समाजसेवी रणछोड़राम ,पूर्व वार्ड पंच जोगाराम मेघवाल सहित कई ग्रामीण मौजूद थे.