Jodhpur: जोधपुर के जेएनवीयू में पेपर लीक मामला और छात्र हित की समस्या को लेकर आज जेएनवीयू के निवर्तमान छात्र संघ अध्य्क्ष रविन्द्र सिंह भाटी की अगुवाई में छात्रों ने जेएनवीयू केंद्रीय कार्यालय पर कुलपति का पुतला फूंक  प्रदर्शन किया. इस दौरान कुलपति को ज्ञापन सौंपकर मांगो से अवगत करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्र नेताओं व कुलपति के बीच वार्ता हुई, जहां पेपर लीक मामले में कुलपति ने कमेटी गठित करने, कमिश्रेट सायबर सेल में मामला दर्ज करवाने के साथ ही 7 दिन के अंदर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वस्त किया. साथ ही विश्विद्यालय में लाइब्रेरी में नई पुस्तकें उपलब्ध करवाने के साथ ही छात्रों की मांग पर मूट कोर्ट भवन निर्माण जल्द पूरा करवाने सहित मांगों पर उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया. 


जिस पर कुलपति ने उक्त मांगों पर समय रहते उचित कार्रवाई करने का अश्वशन दिया. इसके साथ ही बीती रात को हुई आगजनी की घटना को लेकर कुलपति ने साफ किया की इस घटना की भी जांच करवाएंगे. हालांकि उन्होंने साफ किया कि इस आगजनी में छात्र या जेएनवीयू के कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज नहीं जले है. यह पुरानी कॉपियां थी, जो कोई काम की नहीं थी. 


यह भी पढ़ें- UPSC Result 2021: यूपीएससी का परिणाम जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक


यह भी पढ़ें- हड़ताल पर गए 10 हजार मनरेगा संविदाकर्मी, नियमित करने को लेकर जयपुर में डाला डेरा 
Report- Bhawani Bhati