Jodhpur News: विश्व हिन्दू परिषद की ओर से नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जोधपुर के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले आध्यात्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री चार्टर विमान से जोधपुर पहुचें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोधपुर एयरपोर्ट पर विश्व हिन्दू परिषद की ओर से अगवानी के साथ ही फूल मालाओं से बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री का स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा प्यारा राजस्थान, बागेश्वर धाम की जय हो बालाजी की कृपा से सबके दर्शन करने आए है.



हिन्दू नव वर्ष जो हमारी सनातन संस्कृति है सनातन संस्कृति के उसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने जोधपुर आए है. हमारा यही उदेश्य है भारत विश्व गुरू हो, राजस्थान के सभी वीर योद्धा हमारी सब आत्मा है. मेहन्दी पुर बालाजी, सालासर बालाजी,खाटुवाले बालाजी एवं बागेश्वर धाम बालाजी. 




हिन्दूओं में एकता हो ऐसी कामना करते है. जब उनसे धर्म को लेकर पूछा गया तो कहा कि धर्म दिखना चाहिए, धर्म से राजनीति चलती है राजनीति से धर्म नही चल सकता है. उन्होने कहा कि जो हिन्दू धर्म के प्रति आकृषित होकर आ रहे है. वे निश्चित रूप से सनातन से जुड रहे है. सनातन का मतलब मजहब नही है. 



सनातन का मतलब विश्व की धारणा, मानवो की आचार संहिता, विश्व कल्याण की कामना की संस्कृति से जुडना. जो आ रहे है वे विश्व का कल्याण चाहते है. राम मंदिर को लेकर कहा कि रामलला जाएंगे और माखन मिश्री खाएंगे.पहली बार जोधपुर आने पर कहा कि मेरा सौभाग्य है कि सबके दर्शन हो गए है. 


हम हिन्दू राष्ट्र के लिए जा रहे है हम हिन्दूओं को जगा रहे है हम सनातन के लिए जी रहे है. भारत में जय जयकार होगी और जोधपुर में भी जय होगी.


यह भी पढ़ें:Alwar Crime news:पत्नी के REEL बनाने से परेशान पति ने उठाया ऐसा कदम,घर में छाया मातम