Jodhpur News : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat)  कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के दलितों पर दिए गये बयान बाद गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया. केंद्रीय मंत्री शेखावत में कहा कि खड़गे कर्नाटक से आते हैं शायद उनको इस बात की जानकारी नहीं है या सीएम गहलोत ने जानकारी नहीं दी.  


प्रदेश का भूगोल संस्कृति अलग है- केंद्रीय मंत्री शेखावत 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री शेखावत में कहा कि प्रदेश का भूगोल संस्कृति अलग है.  हम सभी यहां बाबा रामदेव के भक्त हैं. यहां एक ही जाजम पर बैठकर देश के विकास की चर्चा और एक ही जाजम पर बैठकर भजन करते हैं. 


गजेंद्र सिंह शेखावत का पलटवार


 दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज जोधपुर प्रवास पर रहे. जोधपुर प्रवास के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाय कार्ड खेलते हैं और हम तो दलित है और यहां दलितों के हाथ की कोई चाय तक नहीं पीते हैं.


मल्लिकार्जुन खड़गे ने कही थी ये बात 


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बयान में कहा कि, "मोदी सरकार हमारे नेताओं को सताने का काम कर रही है, जो अच्छा काम करते हैं, BJP उनके बीच में टांग अड़ाती है। अच्छे काम से हमेशा लोगों का फायदा होता है, लेकिन कुछ लोग जनता का भला नहीं चाहते हैं."


उन्होंने कहा कि, "पंडित जवाहरलाल नेहरू जी ने बड़े-बड़े कारखाने खोले, जिससे लाखों लोगों को नौकरियां मिलीं. लेकिन मोदी सरकार एक-एक कर सारी नौकरियां छीन रही है और बची हुई चीजें अडानी को दे रही है. BJP देश में बड़ी-बड़ी कंपनियों की जगह ED, CBI, IT लेकर आई है, जो विपक्ष पर झूठे आरोप लगाकर मोदी सरकार का प्रचार करती है."


ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सीएम गहलोत और सचिन पायलट मिली को जगह


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मंच से दलितों को लेकर की गई बात पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार करते हुए हुए कहा कि शायद वहः भूल गए या सीएम ने उन्हें बताया नहीं कि प्रदेश का भूगोल और संस्कृति अलग हैं. वह बेचारे कर्नाटका से आते हैं. यहां हम सब बाबा रामदेव के भक्त हैं. हम एक ही जगह जाजम पर बैठते हैं और एक ही जगह पर बैठकर देश के विकास की चर्चा भी करते एक साथ बैठकर एक जाजम पर बैठकर भोजन भी करते हैं.