Bhopalgarh: कस्बे से जोधपुर की तरफ जाने वाले मार्ग पर दुकाने ढहाने के दौरान हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई और दो मजदूर घायल हो गए. घायल मजदूरों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. कस्बे से गुजरने वाले स्टेट हाई-वे पर स्थित मकानों और दुकानों के लिए अतिक्रमण को लेकर संबंधित मालिकों को पीडब्ल्यूडी ने मुआवजा दे दिया था. उसी के तहत कुछ लोग अपनी दुकानें और मकान तुड़वा रहे थे. गुरुवार को सुबह बस स्टैंड के पास काम के दौरान अचानक एक दुकान तोड़ने के दौरान पिलर ढह गया और वहां काम कर रहे चार मजदूर अंदर दब गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे


लोगों ने तुरंत ही तीन को तो क्रेन की मदद से बाहर निकाल लिया, लेकिन एक श्रमिक जितेंद्र मेघवाल (20) पुत्र पप्पूराम मेघवाल निवासी आदर्श कॉलोनी भोपालगढ़ अंदर फंस गया. कुछ देर बाद उसे भी निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घायलों का भोपालगढ़ के उप जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना के बाद भोपालगढ़ थानाधिकारी गिरधारी राम कड़वासरा मौके पर पहुंचे. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली, अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.


2 महीने पहले PWD ने दिया था मकान हटाने का नोटिस


स्टेट हाइवे की जद में मकान व दुकानें आ रही थी. इसको लेकर PWD ने दो महीने पहले नोटिस दिए थे. वहीं, इसका मुवावजा भी दे दिया गया. पिछले 10 दिनों से मकान व दुकान हटाने का कार्य चल रहा है. वही पिलर गिरने से बाकी श्रमिक तो भाग गए. जितेंद्र की दबने से मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जितेंद्र परिवार में सबसे बड़ा था, उसके तीन छोटे भाई हैं, जो पढ़ाई कर रहें हैं. पिता भी मजूदरी का काम करते हैं. आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पिता के साथ जितेंद्र भी परिवार की जिम्मेदारी संभाल रहा था.