Jodhpur Crime News:राजस्थान के जोधपुर में पाली एसीबी की टीम ने आज एक बड़ा धमाका करते हुए दो कांस्टेबलों को 25000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में एक उप निरीक्षक की भूमिका की भी जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि परिवादी ने एसीबी में परिवाद दर्ज करवाया उसके बाद पूरे मामले का सत्यापन किया गया और सामने आया कि मुकदमे में मदद करने की अवज में जांच अधिकारी के नाम पर आरोपी जेयमल और नरेंद्र कुमार कांस्टेबल खांडा फलसा के द्वारा 25000 रुपये की रिश्वत की पेशकश की गई.



जिस पर पाली एसीबी की टीम ने जाल बिछा कर पूरी ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों कांस्टेबलों को 25000 रुपये रिश्वत लेते दोनों कास्टेबलो को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है वही मामले में जांच अधिकारी उप निरीक्षक देउ की भूमिका की जांच की जा रही है. वही एसीबी की टीमें आरोपियों के आवास और अन्य ठिकानों पर भी तलाशी कर रही है.



आपको बता दे की पाली एसीबी चौकी द्वितीय की 3 सप्ताह में तीसरी बड़ी कार्रवाई है.टीम ने आज 1 जुलाई को 20 दिन‌ में ये तीसरा ट्रेप पाली एसीबी चौकी द्वितीय द्वारा, एडिशनल एसपी खींवसिंह राठौड़ के नेतृत्व में किया गया है.12 जून को आशा कंडारा को जैतारण में 175,000/- की रिश्वत राशि के साथ , उसके दो साथियों सहित ट्रेप किया गया.



वहीं 24 जून को आरपीएफ पोस्ट फालना के सी आई, एस आई ए एस आई को 65,000/- की रिश्वत लेते पकड़ा था.एसीबी की टीम ने आज जोधपुर में भी इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और दो कांस्टेबलों को 25000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.



यह भी पढ़ें:Dungarpur News: खाना बनाते समय गैस रिसाव से लगी आग, घर का सामान जलकर राख