Jodhpur : देश आगे बढ़ रहा है लेकिन समाज आज भी पिछड़ेपन का शिकार है. ऐसा ही एक मामला पाली शहर में देखने को मिला, जहां एक युवक- युवती के प्रेम विवाह करने पर  पूरे परिवार की नाराजगी झेलनी पड़ रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा


इस नाराजगी को लेकर युवती के परिजनों ने युवक को विश्वास में लेकर अपने साथ गाड़ी में लेकर पाली से जोधपुर के झंवर थाने के लिए रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही युवक के साथ मारपीट कर उसकी नाक काट दी. घायल हालत में ही युवक छैला राम को छोड़कर युवती के परिजन लड़की को लेकर फरार हो गए.


 घटना की जानकारी मिलने पर युवक के परिजनों ने उसे जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका ट्रीटमेंट होने के बाद प्लास्टिक सर्जरी के लिए महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर में रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा  मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली . 


मामला पाली जिले से जुड़ा होने से पाली जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है. उन्होंने चार टीम  बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस संबंध में लड़के के भाई ने थाने में मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज कराया है. वहीं लड़की के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि लड़की को उसके परिजन अपने साथ लेकर चले गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: रायबरेली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दाखिल किया नामांकन,सोनिया और प्रियंका गांधी रहीं मौजूद,पढ़ें बड़ी खबरें..


Reporter: Rakesh Kumar Bhardwaj