जोधपुरः  RLP के सुप्रीमों और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल इस दौरान उन्होंने घायलों व हादसे में मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमों नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि यह दुखद हादसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ऐसे हादसों की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए सरकार को जरूरी कदम उठाने चाहिए. आज पूरे प्रदेश ही नहीं देश में भी जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना है वह शोक में है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस हादसे में मृतकों के परिजनों को 25 से 50 लाख का विशेष पैकेज दे. घायलों के लिए भी विशेष पैकेज की घोषणा करे. यहीं नहीं उन्होंने कहा कि केवल आकर मिलने यह औपचारिकता से ऐसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लगेगा ना ही कोई समाधान है.


 ऐसे में सरकार को इसे गंभीरता से लेनी चाहिए और ऐसे हादसों की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए ठोस कदम उठाए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद इस मामले को लेकर आज ही मृतकों के परिवार और घायलों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करें. 


अगर जरुरत पड़े तो इनका इलाज विदेश में हो तो भी सरकार इसका खर्च वहन करें, ताकि लोगों को यह लगे कि केवल बड़े लोगों का ही इलाज नहीं होता है. गरीबों की सुनने वाला कोई है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह लोकसभा में भी मुद्दा उठाकर इस ओर सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे.


Reporter- Bhawani bhati


ये भी पढ़ें- Rajasthan : सरदारशहर उपचुनाव में RLP तीसरे नंबर पर रही, हनुमान बेनीवाल के लिए क्या संदेश​