Jodhpur News: जब छात्रों ने कमेटी की परेशान और मनमर्जी करने वाली गतिविधियों का विरोध किया तो कमेटी के लोगों ने 3 छात्रों को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने तीनों छात्रों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. छात्रों को गिरफ्तार करने के बाद हॉस्टल के अन्य छात्र एकत्रित होकर महामंदिर थाने पहुंचे और छात्रों ने थाना अधिकारी के सामने अपना पक्ष रखा, लेकिन छात्रों का आरोप है कि कमेटी की ऊंची पहुंच राजनीतिक दबाव में पुलिस ने उनकी एक बात नहीं सुनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 उल्टा उन्हें गिरफ्तार करने की चेतावनी देकर थाने से बाहर कर दिया. छात्रों का आरोप है कि पिछले कई महीनों से हॉस्टल कमेटी के लोग उन्हें जबरन छात्रावास खाली करने के लिए दबाव बना रहे हैं. इसको लेकर उन्हें तंग और परेशान किया जा रहा है. कमेटी चाहती है कि समाज के छात्रावास से व्यापारिक गतिविधियां संचालित करें.


लेकिन छात्र यहां रहकर अपनी पढ़ाई करना चाहते हैं. ऐसे में कमेटी के लोग अपनी मनमर्जी कर छात्रों को जैसे-तैसे परेशान कर रहे हैं और उन्हें पुलिस में मुकदमा दर्ज करवा कर यहां से भगाने के लिए मानसिक रूप से दबाव बना रहे हैं. छात्रों ने समाज के लोगों के साथ ही पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की ताकि छात्र यहां छात्रावास में रहकर अपनी आगे की पढ़ाई नियमित रूप से कर सकें.


Reporter- Bhawani Bhati


ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​