Jodhpur : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन पर बहनों को भले ही अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधने के लिए निशुल्क रोडवेज में आज निशुल्क यात्रा की सौगात दी हो, लेकिन जोधपुर रोडवेज बस स्टैंड प्रबंधन की लापरवाही के चलते यहां यात्रा करने आई बहनों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. महिलाओं की माने तो बस स्टैंड पर ना तो कोई पूछताछ कक्ष में कर्मचारी मौजूद है ना ही यहां पर शौचालय की व्यवस्था. ऐसे में रोडवेज बस स्टैंड पर कार्मिकों की लापरवाही के कारण अवस्थाओं के आलम से महिला यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिलाओं को कहना है कि मुख्यमंत्री ने भले ही उन्हें निशुल्क यात्रा की सौगात दी हो ,लेकिन हाल ही में बने रोडवेज बस स्टैंड पर कार्मिकों की लापरवाही के चलते उन्हें यात्रा करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है .महिलाओं की शिकायत के बाद जब मीडिया कर्मी जोधपुर रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंचे यहां पर अवस्थाओं का आलम नजर आया . 



जिस पर रोडवेज प्रबंधन के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने भी फिर आनन फानन में व्यवस्था को सुचारु करने का दावा किया. उनका कहना है कि हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नवनिर्मित रोडवेज बस स्टैंड का लोकार्पण किया. ऐसे में यात्रियों को खासतौर से महिलाओं को जानकारी के अभाव में परेशानी उठानी पड़ी, लेकिन इसके बाद हरकत में आए रोडवेज प्रबंधन के अधिकारियों ने यहां व्यवस्थाओं को सुचारु करने का प्रयास शुरू किया.


यह भी पढ़ें...


इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!