Jodhpur News: जोधपुर देचू थाने में युवक की संदिग्ध मौत के मामले में दिनभर के गतिरोध के बाद देर रात को परिजनों सहित ग्रामीणों ने अपना धरना समाप्त कर दिया. विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने फलोदी कलेक्टर के साथ अंतिम दौर की वार्ता के बाद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए धरना समाप्त करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहली मांग थी कि थानाधिकारी सहित दोषी अधिकारियों को सस्पेंड किया जाए, जिस पर सहमति हो गई है और जल्द आदेश जारी किया जाएगा. इसके साथ ही पूरे थाने को लाइन हाजिर किया जाएगा.


मृतक के परिवार को हम सब लोग मिलकर आर्थिक मदद देंगे. वहीं इस पूरे मामले में रेंज आईजी विकास कुमार ने भी कहा कि जो भी घटना हुई है वह दुखद है भविष्य में इस तरह की पुनरावती नहीं हो इसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस हेडक्वार्टर से वैसे भी इस पूरे मामले में नियम बने हुए हैं उसके तहत पूरी कार्रवाई की जाएगी.


विधायक राठौर ने कहा कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पूरे मामले की न्यायिक जांच होगी और उनकी तरफ से 15 लाख परिवार को आर्थिक मदद के रूप में दिए जाएंगे. परिवार के सदस्य को संविदा पर नौकरी देने की बात पर भी सहमति हुई है. विधायक द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त कर दिया.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!