Jodhpur: जोधपुर में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बोरानाडा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बोरानाडा थाना पुलिस ने पाल गांव में दबिश देकर एक मकान से 4 किलो अफीम का दूध और 2 किलो 700 ग्राम अफीम कुल 6 किलो 7 सौ ग्राम अवैध मादक पदार्थ बरामद कर एक आरोपी सत्य नारायण सुथार उर्फ कालू को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू की है. बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया कि थाने के कांस्टेबल राजू और राहुल को सूचना मिली कि पाल गांव में सत्यनारायण सुथार अवैध मादक पदार्थों का कारोबार कर रहा है. 


यह भी पढ़ें - टीचर के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, गले लगाकर कराती रही चुप


टीम ने निगरानी रखते हुए आज जाब्ते के साथ आरोपी के पाल गांव स्थित मकान पर दबिश दी. पुलिस ने तलाशी में यहां से 4 किलो अफीम का दूध और 2 किलो 700 ग्राम बना हुआ अफीम बरामद किया. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी सत्य नारायण सुथार उर्फ कालू को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से अफीम का दूध लाने और इसे बेचने के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है.


Reporter: Bhawani Bhati


खबरें और भी हैं...


राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?


PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने


राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम


वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर


अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!


सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस