Lawrence Bishnoi Threat to Salman Khan: सलमान खान को जान से मारना ही हमारा मकसद है... ये शब्द हैं कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के... जी हां कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान को जान से मारने की धमकियों का सिलसिला और भी ज्यादा तेज हो गया है. 
 


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल के अंदर से दिया था इंटरव्यू 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी मीडिया से बात करते हुए एक बयान दिया था, जो बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लॉरेंस बिश्नोई इस वीडियो में कहता दिख रहा है कि सलमान खान को राजस्थान के बीकानेर स्थित एक मंदिर में आकर माफी मांगनी होगी. वहीं बिश्नोई समाज ने भी सलमान खान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है. समाज के सदस्यों का कहना है कि सलमान खान ने अपराध किया है और उन्हें समाज के नियमों का पालन करते हुए माफी मांगनी चाहिए. पढ़िए खबर विस्तार से...

 


 

सलमान खान को लेकर लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू 

लॉरेंस बिश्नोई ने बीते कुछ दिन पहले जेल के अंदर से ही मीडिया से बात करते हुए सलमान खान को लेकर एक इंटरव्यू दिया था. इस वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान खान को मुक्ति धाम मुकाम, बिश्नोई मंदिर (Mukti Dham Mukam,Bishnoi Mandir) में जाकर माफी मांगी होगी. जानकारी के लिए बता दें कि मुकाम एक गांव है और बिश्नोई समुदाय का मुकाम मुक्ति धाम मंदिर का सबसे पवित्र स्थल है, जो बीकानेर-जोधपुर राज्य राजमार्ग 20 पर लगभग 10 मील (16.09 किमी) की दूरी पर स्थित है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद...

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनके घर के आसपास पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है. इस बीच, बिश्नोई समाज ने स्पष्ट किया है कि सलमान खान को अपने अपराध के लिए माफी मांगनी होगी. समाज के अनुसार, यह नियम 16वीं सदी में गुरु जम्भेश्वर द्वारा निर्धारित किए गए थे. बिश्नोई समाज का कहना है कि सलमान खान को समुदाय के सख्त नियमों का पालन करते हुए माफी मांगनी चाहिए. यह माफी मांगने की प्रक्रिया बिश्नोई समाज के नियमों के अनुसार होगी.

 


अपराध के लिए सलमान बिश्नोई समाज से मांगे माफी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिश्नोई समाज ने सलमान खान को 26 साल पुराने विवाद को समाप्त करने के लिए मुकाम धाम स्थित गुरु जम्भेश्वर महाराज की समाधि स्थल मंदिर में आकर माफी मांगने का ऑफर दिया है. यह मंदिर सलमान के मुंबई स्थित घर से लगभग 1000 किलोमीटर दूर स्थित है. अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के कार्यालय सचिव हनुमान राम बिश्नोई ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई का मामला अभी अदालत में है, इसलिए इस पर टिप्पणी नहीं की जा सकती. उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था, जो अपराध है, और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.

 


 


 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!