Rajasthan live News: दुकान के बाहर मांस फेकने के मामले में गुस्साई भीड़ ने किया पथराव , पुलिस को चलानी पड़ी लाठियां

संध्या यादव Wed, 19 Jun 2024-7:21 pm,

Rajasthan live News, 19 June 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. सीएम भजनलाल शर्मा आज बुधवार को प्री–बजट संवाद बैठकें करेंगे. सुबह 11 बजे व्यापारियों के साथ चर्चा होगी. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan live News, 19 June 2024: राजस्थान के लिए आज का दिन बेहद अहम है. सीएम भजनलाल शर्मा आज प्री–बजट संवाद बैठक में उद्योगपतियों के साथ खास चर्चा करेंगे. राहुल गांधी के जन्मदिन राजस्थान कांग्रेस के नेता दिल्ली में रहेंगे. सचिन पायलट समर्थक विधायक दिल्ली आ सकते हैं. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

नवीनतम अद्यतन

  • प्री बजट बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा का संवाद

    राजस्थान के हितों की रक्षा के लिए आ रहे सुझाव

    मुख्यमंत्री ने कहा - रोजगारपरक उद्योग लगाने की आवश्यकता

    हमने किसानों को फायदा पहुंचाया

    अब उद्योगों को भी आगे ले जाऐंगे

    उद्योगों को बिजली की कमी नहीं आने देंगे- सीएम

     

  • जयपुर ब्यूरोक्रेसी को लेकर बड़ी खबर

    IAS नवीन महाजन बने मुख्य निर्वाचन अधिकारी

    1997 बैच के IAS अधिकारी है नवीन महाजन

    प्रवीण गुप्ता की जगह अब नवीन महाजन होंगे CEO

    जुलाई 2020 से प्रवीण गुप्ता है मुख्य निर्वाचन अधिकारी की पोस्ट पर

    वर्तमान में नवीन महाजन है चेयरमैन राजस्थान स्टेट वेयरहाउस कॉरपोरेशन

  • Rajasthan live News: 
    सब्जी मंडी में दुकान के बाहर मांस फेकने के बाद उपजा विवाद मामला
    गुस्साई भीड़ हुई अनियंत्रित पुलिस को चलानी पड़ी लाठियां
    गुसाईं भीड़ ने पुलिस पर भी किया पथराव 
    डिप्टी की गाड़ी पर हुआ हमला, ड्राइवर हुआ घायल
    पिछले 3 घंटे से सब्जी मंडी में हिंदूवादी संगठनों  का चल रहा विवाद
    मांस फेंकने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग
    उपखंड अधिकारी अर्चना चौधरी एडिशनल एसपी दीपक कुमार सीओ सिटी महिपाल सिंह कर रहे थे समझाइश
    लेकिन भीड़ ने बाजार को करवाया बंद,

  • Rajasthan live News:
    अनूपगढ़ में नगरपरिषद वार्ड 23 के पार्षद के होने हैं उपचुनाव, कांग्रेस प्रत्याशी अंजूबाला का नामांकन हुआ कैंसिल, अंजुबाला और उनके प्रस्थापक का नही है नई वोट लिस्ट में नाम, RO अजीत कुमार गोदारा ने वोट लिस्ट में नाम नहीं होने के कारण नामांकन किया कैंसिल, अब केवल भाजपा प्रत्याशी कौशल्या का रह गया है नामांकन, 21 जून दोपहर 3 तक नामांकन वापस लेने का है समय

  • Rajasthan live News: 
    मौसमी बीमारियों को लेकर बैठकस, चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ले रहें बैठक, चिकित्सा एसीएस शुभ्रा सिंह सहित अन्य मौजूद.

  • Rajasthan live News: 
    जयपुर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई PHED में एसीबी ने AEN और UDC को किया ट्रैप AEN ब्रजकिशोर और UDC सुरेश को किया ट्रैप, 30 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते किया गया ट्रैप, मौके पर एसीबी की कार्रवाई जारी, सिविल लाइंस स्थित ऑफिस में किया ट्रैप, नल का कनेक्शन देने के नाम पर मांगी गई रिश्वत.

  • Rajasthan live News: 
    सीएम भजन लाल शर्मा से राजकुमार रोत की मुलाकात.
    CMO में नवनिर्वाचित सांसद राजकुमार रोत ने की मुलाकात. 
    मीडिया से बातचीत में बोले सांसद. 
    क्षेत्र के विकास को लेकर सौंपा है सीएम को मांग पत्र

  • Rajasthan live News:
    बीजेपी नेता सतीश पूनिया दिल्ली दौरे पर, पूनिया ने की राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात, लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद हुई अहम मुलाकात, हरियाणा प्रभारी है सतीश पूनिया

  • अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 'जल योग'
    राजस्थान विश्वविद्यालय के इंटरनेशनल स्विमिंग पूल में अभ्यास
    21 जून को देशभर में मनाया जाएगा योग दिवस
    राजस्थान विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड द्वारा की जा रही तैयारी

  • Rajasthan live News:
    पुलिस भर्ती में अब महिला आरक्षण 33% करने की तैयारी, पुलिस में 30% आरक्षण को बढ़ाकर किया जा रहा है 33%, RPSC की आपत्ति को दूर करने के बाद फाइल DOP से वापस भेजी, फिर फाइल को विधि विभाग से वेट कराने के बाद मंजूरी के लिए कैबिनेट भेजेंगे, फिलहाल कुल पुलिस फोर्स में महिला पुलिसकर्मियों की संख्या 10% ही है.

  • Rajasthan live News:
    राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन का प्रदर्शन. रोडवेज के अनुबंधित चालकों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन. दोपहर 1 बजे वैशाली नगर डिपो से मुख्यालय तक निकालेंगे रैली. फैडरेशन के प्रदेश महामंत्री सत्यनारायण शर्मा ने बताया, संविदा चालकों को एजेंसी के माध्यम से कार्य पर नहीं लिया जाए. यूपी रोडवेज की तर्ज पर सीधे ही अनुबंध पर लिया जाए. 1.89 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से रोडवेज द्वारा भुगतान हो. अभी अनुबंधित चालकों के वेतन में से पीएफ राशि काटी गई. जिसका विवरण चालकों को उपलब्ध कराया जाए. अनुबन्धित चालकों ईएसआईसी कार्ड जारी करवाए जाएं. अनुबंधित चालकों को रोडवेज द्वारा परिचय पत्र जारी किया जाए.

  • Rajasthan live News:
    ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बीकानेर दौरा, 20 जून को सुबह 10 बजे संभाग स्तरीय बैठक लेंगे मंत्री नागर, फिर बीकानेर से सूरतगढ़ के लिये होंगे रवाना, 19 जून को बीकानेर में करेंगे रात्रि विश्राम, बीजेपी नेताओ से भी करेंगे मुलाक़ात, वही हाल ही में मुख्यमंत्री ने दी है सोलर पार्क स्थापित करने की मंज़ूरी , बीजेपी ज़िलामहामंत्री मोहन सुराणा ने दी जानकारी

  • Rajasthan live News:
    मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल महिलाओं के साथ संवाद, बजट में महिलाओं की भागीदारी को लेकर संवाद करेंगे, आईसीडीएस के शासन सचिव डॉ.मोहनलाल यादव ले रहे बैठक, महिला एवं बाल विकास निदेशालय में अधिकारियों की बैठक ले रहे, महिला एवं बाल विकास निदेशक ओपी बुनकर समेत अधिकारी मौजूद संवाद कार्यक्रम में महिलाओं को शामिल करने की जिम्मेदारी आईसीडीएस को दी.

  • राजधानी जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर

    दूसरे दिन लगातार पारीक कॉलेज को मिली बम से उड़ाने की धमकी.आज अलग मेल आईडी से भेजा गया धमकी भरा ईमेल.मेल में कॉलेज में बम छुपा कर रखने और कभी भी ब्लास्ट होने की लिखी गई बात.इसके साथ ही फिलीस्तीन को मुक्त करने की भी लिखी गई बात.NOMEN NESCIO नाम की मेल आईडी से भेजा गया धमकी भरा मेल.कॉलेज प्रशासन ने दी पुलिस को सूचना.

  • Rajasthan live News:
    जयपुर सचिवालय सेवा के 80 अधिकारियों के तबादले, पोस्टिंग 5 डीएस, सीनियर डीएस पद पर पदोन्नत पोस्टिंग 21 डीएस के हुए तबादले कार्मिक विभाग ने जारी किए आदेश

  • Rajasthan live News:
    नगरपालिका अधिकारियों की अनदेखी से सफ़ाई व्यवस्था चरमराई, स्वच्छता एवं साफ सफाई के नाम पर मात्र खानापूर्ति, मोहल्ले में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर,घरों के बाहर से निकलने वाली नालियों में भरा हुआ गंदा पानी, साफ सफाई नहीं होने की वजह से मच्छरों के पनपने का बना हुआ डर, मोहल्लों में कचरा व नालियाँ भरी होने से लोगों को दुर्गंध का करना पड़ रहा सामना, लापरवाह प्रशासन नहीं दे रहा कोई ध्यान.

  • Rajasthan live News: 
    जैसलमेर-पोकरण विधायक महंत प्रताप पुरी महाराज पहुंचे दिल्ली, केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से की मुलाकात, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को गुलदस्ता भेट कर शिष्टाचार भेंट किया, इस दौरान विभिन्न विषय पर चर्चा की गई.

  • Rajasthan live News: 
    रींगस से खाटूश्यामजी रुट की बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था, जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर श्याम भक्त, सवारी गाड़ी चालक छत पर करीब 10 सवारी बैठने तक गाड़ी को नहीं करते हैं रवाना, मजबूरन श्याम श्रद्धालुओं को गाड़ी की छत पर बैठकर तय करना पड़ता है 17 किलोमीटर लंबा सफर, परिवहन विभाग व यातायात पुलिस नहीं कर रही सवारी गाड़ियों पर कार्रवाई.

  • Rajasthan live News: 
    राहुल गांधी का जन्मदिन आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी राहुल गांधी को बधाई, सोशल मीडिया X पर बधाई देते हुए, लिखा- भारत के संविधान में उल्लिखित मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और लाखों अनसुनी आवाज़ों के प्रति आपकी सशक्त करुणा, ऐसे गुण हैं जो आपको अलग करते हैं खड़गे ने स्वस्थ और सुखी जीवन की कि कामना निज़ाम, दिल्ली राहुल गांधी के जन्मदिन पर दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय पर जश्न कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं कांग्रेस मुख्यालय.

  • Rajasthan live News: 
    राहुल गांधी का जन्मदिन आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी राहुल गांधी को बधाई, सोशल मीडिया X पर बधाई देते हुए, लिखा- भारत के संविधान में उल्लिखित मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और लाखों अनसुनी आवाज़ों के प्रति आपकी सशक्त करुणा, ऐसे गुण हैं जो आपको अलग करते हैं खड़गे ने स्वस्थ और सुखी जीवन की कि कामना निज़ाम, दिल्ली राहुल गांधी के जन्मदिन पर दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय पर जश्न कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं कांग्रेस मुख्यालय.

  • Sikar News: पलसाना में शराब पीने से 8 मजदूरों की तबीयत बिगड़ी. तबीयत बिगड़ने पर श्रमिकों को लाया गया पलसाना, सीएचसी उपचार के दौरान एक महिला सहित एक पुरूष की हुई मौत, अन्य 5-6 श्रमिकों को इलाज के बाद सामान्य होने पर अस्पताल से दी छुट्टी, पलसाना के पृथ्वीपुरा में बन रहे बिजली ग्रेड पर झारखंड से मजदूरी करने आए थे मजदूर, पलसाना सीएचसी के चिकित्सक बोले श्रमिकों ने पी रखी थी शराब, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा.

  • Jaipur News; बोन एंड सॉफ्ट टिशु ट्यूमर सर्जरी के लिए डेडीकेटेड ऑपरेशन थिएटर शुरू.

  • Dausa News: पिकअप और बाइक की भिड़ंत. बाइक सवार को घायल अवस्था में पहुंचाया सिकंदरा सीएचसी, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद किया दौसा रैफर, जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने किया मृत घोषित, मृतक के शव को रखवाया गया मोर्चरी में, देर रात्रि की सिकंदरा थाना क्षेत्र की घटना 

     

  • अब राजस्थान के 200 विधायक खाएंगे कॉनफैड का खाना. दरअसल सहकारिता विभाग विधायक आवासीय परिसर में कॉनफैड स्टोर खोलेगा, जहां विधायकों को बढ़िया क्वालिटी का राशन मिल पाएगा. आम लोगों के लिए पहले से ही जयपुर समेत कई जगहों पर कॉनफैड के स्टोर खोले हुए हैं, लेकिन अब खास के लिए लिए भी कॉनफैड स्टोर खोलेगा.

     

  • Jaipur News: जेडीए की आज भी मानसरोवर में अतिक्रमण को तोड़ने की कार्यवाही होगी. जेडीए अधिकारियों को तोड़ने का विरोध झेलना पड़ सकता है. हंगामा हो सकता है.

  • Jaipur News: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का आज जन्मदिन है. जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी के नेतृत्व में सुबह  9:30 बजे  राहुल गांधी के 54 वें जन्मदिन के अवसर पर मदर टेरेसा होम कुष्ठ आश्रम सी स्कीम जयपुर में फल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें जिला कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं प्रमुख कांग्रेस जन शामिल होंगे. जयपुर शहर के सभी विधानसभाओं के 16 ब्लॉक अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र के नजदीकी अस्पताल में फल वितरण कर  राहुल गांधी जी का जन्मदिन मनाएंगे.

  • सीएम भजनलाल शर्मा की बुधवार को प्री–बजट संवाद बैठकें करेंगे. सुबह 11 बजे व्यापारियों के साथ चर्चा होगी. अलग–अलग उद्योग संगठनों के लोग मौजूद रहेंगे. उद्योगपतियों के साथ भी चर्चा होगी. दोपहर साढ़े तीन बजे कर परामर्शदाताओं से संवाद होगा. वित्त मंत्री दिया कुमारी भी बैठक में शामिल होंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link