Relationship : अक्सर ये देखा जाता है कि शादी के बाद कुछ वक्त तो पति पत्नी के बीच प्यार बना रहता है, लेकिन वक्त बीतने के साथ ही ये रिश्ता कमजोर होता है और प्यार की पंछी कहीं उड़ जाता है. लेकिन इन टिप्स को आजमाकर आप हमेशा नई नवेली दुल्हन जैसा महसूस कर सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बातचीत करें
अगर कोई लड़ाई हो भी जाएं तो बातचीत कर उसे सुलझा लें. बातचीत बंद करना किसी समस्या का समाधान नहीं हो सकता है. ये कम्यूनिकेशन गैंप रिश्तों को खत्म कर देता है. 


Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख


मीणा बोलें
बोलते वक्त कोई भी बात दूसरे को चुभे नहीं इस बात का ध्यान रखें. अगर लड़ाई के दौरान आप एक दूसरे को कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो नहीं बोलना चाहिए लेकिन जुबान से निकली बातों को वापस नहीं लिया जा सकता है.


सम्मान करें
प्यार और एक दूसरे का सम्मान करना. एक दूसरी की गलतियों को माफ करना ये ही शादी के इस रिश्ते को मजबूत करता है. अगर आप दूसरे की भावनाओं और परिवार का सम्मान नहीं करेंगी तो दूसरा भी वही करेगा.


शक ना करें
छोटी छोटी बातों पर एक दूसरे पर शक करना. रिश्ते को तोड़ देगा. इसलिए विश्वास करना सीखें. यहां अंधविश्वास की बात नहीं हो रही है, चूंकि एक महिला के सिक सेंस उसे सही गलत बता देते हैं तो इसी सिक सेंक का प्रयोग करें.


भूल-चूक माफ
आज के भाग दौड़ भरे वक्त में एक दूसरे को वक्त दें और कोई कमी रह जाए तो बात को भुलाकर आगे चले.याद रखें माफ करने वाला बड़ा होता है. एक दूसरे की कुछ एक बुरी बातों को दिल पर ना लें.  


Viral Dance : पत्नी के मायके जाते ही खुशी से पागल हो गया पति, बन गया मंदाकिनी