Luni, Jodhpur : जोधपुर जिले में लूणी विधानसभा के धवा स्थित पेट्रोल पम्प पर ग्राहक का एक लाख 41 हजार रुपये से भरा बैग सेल्समैन ने वापस लौटाकर ईमानदार की मिसाल पेश की है. जानकारी के अनुसार धवा पेट्रोल पम्प पर एक इनोवा गाड़ी से पेट्रोल भरवाने के लिए कुछ ग्राहक आये. जो टॉयलेट करने के लिए बाथरूम में गए तो रुपये से भरा बैग वहीं भूलकर चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ देर बाद सेल्समैन भीम सिंह वॉशरूम गए तो उनको बैग दिखाई दिया. बैग को खोलकर देखा तो उसमें एक लाख 41 हजार रु थे. बैग में आईडी प्रूफ भी नहीं मिला. सेल्समैन ग्राहक के वापस आने का इंतजार करने लगा. फिर रात 8 बजे वे लोग वापस लौटे तो पूरा परिचय लेकर बैग उनको सुपर्द कर दिया. जिस पर उन्होंने सेल्समैन को 51 सौ रु और 1 हजार रु मिठाई के इनाम रूपी राशि भेट की. लोगों ने सेल्समैन भीमसिंह की ईमानदारी की तारीफ भी की.


जोधपुर जिले की अन्य खबरें


फलौदी- मृत गौवंश फेंकने से लोग परेशान


जोधपुर के फलौदी स्थित राईकाबाग क्षेत्र में लगातार मृत गोवंशों के फेंके जाने से आसपास की दुकानों और मुख्य सड़क मार्गों पर बदबूदार वातावरण हो गया है. यहां के लोगों ने इसकी स्थानीय नगर पालिका प्रशासन को भी की. स्थानीय नगर पालिका को लिखित शिकायत देकर समस्या के समाधान की मांग की है.


बावड़ी, जोधपुर- खेत में घुसकर मारपीट, फसल जलाई


जोधपुर में बावड़ी के जेतियावास गांव में खेत में घुसकर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गाली गलौच के बाद बदमाशों ने पीड़ित पक्ष की फसलें भी जला दी. इस बारे में पीड़ित पक्ष ने गाली गलौच, मारपीट और फसल जलाने का मुकदमा भी दर्ज कराया है. फिलहाल खेड़ापा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.


भोपालगढ़- गहलोत कॉलोनी में नैनी बाई का मायरा


भोपालगढ़ कस्बे के गहलोत कॉलोनी में चल रहे नैनी बाई के मायरे के तहत रात्रि में भजन संध्या का आयोजन हुआ. जिसमें युवाचार्य रामदास शास्त्री,आत्माराम रामस्नेही व बाबूदास महाराज ने प्रवचन दिए. बड़ी संख्या में कस्बे के लोगों ने भजन संध्या में पहुंचकर भक्ति लाभ लिया.