Jodhpur: रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में युवती की संदिग्ध मौत हो गई. युवती के गंभीर होने की सूचना के बाद परिजन कुछ लोग उसे पावटा अस्पताल, इसके बाद यहां निजी अस्पताल के बाद एमजीएच लेकर गए. जहां एमजीएच में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती के मौत की अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती के साथ गलत दुष्कर्म होने का अंदेशा
माना जा रहा है कि युवती के साथ गलत दुष्कर्म होने का अंदेशा जताया जा रहा है. हालांकि पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ बताने की बात कह रहे है. जोधपुर के रेलवे स्टेशन इलाके में स्थित होटल शिवा में एक युवती की संदिग्ध मौत हो गई. हालांकि कुछ लोग उसे पावटा अस्पताल लेकर गए. यहां चिकित्सकों ने उसे किसी दूसरे अस्पताल ले जाने को बोला तो परिजन और अन्य लोग उसे पास ही निजी अस्पताल लेकर गए. लेकिन तबतक शायद युवती की मौत हो चुकी थी.


एमजीएच में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया
ऐसे में मृत को लेकर परिजन पहले पावटा राजकीय अस्पताल फिर निजी अस्पताल और इसके बाद एमजीएच में लेकर गए. जहां एमजीएच में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला संदिग्ध होने पर अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया.


मामला मीडिया में आया तो पुलिस अधिकारी हरकत में
आखिरकार जब मामला मीडिया के सामने आया तो पुलिस अधिकारी हरकत में आये और डीसीपी सहित अधिकारी रात को घटना स्थल होटल हरि पुष्प पैलेस पर पहुंचे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने फिलहाल रेप सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना के सवाल पर जांच करने और पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ होने की बात कही.


ये भी पढ़ें- जयपुर के SMS अस्पताल से चोरी बच्चा मिला, 4 बेटियों के बाप ने "पुत्रमोह" में दिव्यांश को किया था, उसकी मां से अलग


लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही कि परिजन इस युवती को लेकर शाम से एक के बाद एक अस्पताल लेकर घूमते रहे. फिलहाल पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट के लिए कहा हैं. सूत्रों की माने तो युवती के साथ दुष्कर्म होने का अंदेशा हैं. संभवत: उसे कोई नशा भी दिया गया था. पुलिस सामुहिक दुष्कर्म या दुष्कर्म जैसी घटना की पुष्टि नहीं कर रही हैं.


जोधपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें


Reporter-Bhawani Bhati