Phalodi, Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी कस्बे में हुई 81 लाख की लूट के मामले में पुलिस को एक और सफलता हासिल हुई हैं. फलोदी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 81 लाख लूट के मामले का खुलासा कर फरार चल रहे चौथे आरोपी सुनील गोदारा को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी इलाके के सांवरीज गांव में है. इसके बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी सुनील गोदारा को गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट की 20 लाख की नकदी बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले आरोपियों ने व्यापारी से लूट की थी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था और अब मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया था कि वारदात के बाद आरोपियों ने लूट की राशि बांट ली थी.


यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...


बता दें कि बीते दिनों आरोपियों ने व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस ने पहले ही मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था और फरार चल रहे चौथे आरोपी को भी पुलिस ने अब पकड़ लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट की 20 लाख की नकदी बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हैं. 


Reporter: Bhawani Bhati


खबरें और भी हैं...


Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा


पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़


अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर