NEET Paper Leak Rajasthan News: देश में हुए नीट पेपर लीक मामले में एक के बाद खुलासे हो रहे हैं.नीट पेपर लीक मामले में बिहार से लेके पूरे देश में पुलिस एक्शन में नजर आ रही है, तो वहीं एक और खुलासा सामने आ रहा है कि Neet UG लीक मामले में पेपर सॉल्वर गैंग ने जोधपुर एम्स के कई छात्रों के साथ संपर्क किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज
जब इस मामले में मुजफ्फरपुर कनेक्शन सामने आया,तो पुलिस ने छानबीन की और जोधपुर एम्स के एक छात्र  हुकमा राम का नाम सामने आया,जिसको लेकर पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज कर लिया है.



 पेपर सॉल्वर को गिरफ्तार..
मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक,5 मई को मालीघाट स्थित डीएवी स्कूल के सेंटर पर राजस्थान का एक सॉल्वर को पकड़ा गया था, लेकिन गलतफैमी के कारण वह छूट गया.पुलिस जोधपुर के इस पेपर सॉल्वर को गिरफ्तार करने के लिए जब राजस्थान पहुंची,तो पुलिस उसे नहीं पकड़ सकी.



जोधपुर एम्स के कई छात्र
पुलिस के मुताबिक, पेपर सॉल्वर ने जोधपुर एम्स के कई छात्रों के साथ मीटिंग करके अगर किसी कारण पकड़े गए, तो उन्हें सेंटर से मुक्त कराने की बात कही गई थी.पुलिस ने जब मुजफ्फरपुर में पेपर लीक को लेकर जांच कर रही थी, तो जोधपुर का कनेक्शन पुलिस के सामने आई.



CBI का गठन 
Neet UG पेपर लीक को लेकर देश का पूरा माहौल गरमाया हुआ है. जगह-जगह विरोध प्रर्दशन देखा जा सकता है. शिक्षा विवाग ने इसकी जांच को लेकर CBI का गठन भी कर दिया है. CBI जल्द इसको लेकर जांच शुरू कर देगी.



यह भी पढ़ें:प्रतापनगर कैंसर इंस्टिट्यूट में मरीजों की संख्या 6 गुना बढ़ी


यह भी पढ़ें:राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले DNA का मुद्दा BJP के लिए बन सकता है कोढ़ में खाज !