Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल आज  प्रवास पर रहे. इस प्रवास के दौरान उन्होंने जोधपुर के सर्किट हाउस में आम जान से मुलाकात करते हुए उनकी समस्याओं को सुना. कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल जब भी जोधपुर आते हैं, तो जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई करते हैं और आज भी उन्होंने जनसुनवाई की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



उन्होंने कहा कि हमारे विधानसभा अध्यक्ष का यह मानना था कि नवाचार के लिए दो दिन कोई कार्यक्रम रखूंगा और विधानसभा उपरांत उन्होंने एक कार्यक्रम भी रखा था लेकिन मेरे कांग्रेसी साथियों को यह लगा अब बजट सत्र में कोई आलोचना नहीं हुई. बजट इतना शानदार रहा कि भाजपा और कांग्रेस के विधायकों ने सदन में बजट की पूरी-पूरी प्रशंसा की और बजट सत्र के उपरांत वीर सावरकर की फिल्म दिखानी थी. 


 



इस फिल्म को नहीं देखना चाहते थे हमारे कांग्रेस के साथी और इसी को लेकर AAG की नियुक्ति को लेकर हंगामा किया कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ऐसा अभास हो रहा है कि कांग्रेस के साथी वीर सावरकर की फिल्म देखना नहीं चाहते थे या ऊपर से उनको निर्देश था और इसी को लेकर उन्होंने हंगामा किया. साथ ही विधानसभा अध्यक्ष के आसन की अवहेलना की और अध्यक्ष के आसान को चैलेंज तक किया गया. 


 



इसी को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने हमारे विधानसभा के एक साथी को निलंबित करना पड़ा. आसन की बात नहीं मनाना आसान की खुले तौर पर अवहेलना करना बार-बार व्यवस्थाओं की अवलों करने पर उन्हें निलंबित किया गया. विधानसभा की मर्यादाओं को तार-तार करने की वजह से मजबूरन उन्हें निलंबित करना पड़ा.