Rajasthan Premier League 2023: अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आज इंडिगो मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंची. जैकलिन के जोधपुर पहुंचने की खबर पहले से होने पर प्रशंसकों की भारी भीड़ एयरपोर्ट पर जैकलीन की एक झलक पाने के लिए मौजूद रही. जैकलिन कल से जोधपुर में आयोजित होने वाले राजस्थान प्रीमियर लीग के शुभारंभ समारोह में शिरकत करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आरपीएल (RPL) लीग का शुभारंभ करेंगे. वहीं राज्यपाल कलराज मिश्र , विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, मंत्री बीडी कल्ला, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, सिंगर कनिका कपूर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत शुभारंभ समारोह में सम्मिलित होंगे. शुभारंभ समारोह में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व सिंगर कनिका कपूर अपनी प्रस्तुति देंगे.


शुभारंभ समारोह कल शाम 7:00 बजे जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में होगा. वहीं शाम 8:00 बजे जयपुर इंडियंस व जोधपुर सनराइजर्स के बीच मुकाबला होगा. आरपीएल लीग को देखने के लिए जोधपुर व आसपास के जगह से भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है. भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.


ये भी पढ़ें- रोहित और हरभजन सिंह को क्यों दिया ये बड़ा चैलेंज, देखें Video


वहीं राजस्थान पुलिस व होमगार्ड के अलावा प्राइवेट सिक्योरिटी को भी इसका जिम्मा दिया गया है । क्रिकेट मैच की  पूरी मॉनिटरिंग आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत खुद कर रहे हैं. वैभव गहलोत भी आज जयपुर से जोधपुर पहुंचे व क्रिकेट लीग को लेकर सभी अधिकारियों से चर्चाएं कर रहे हैं.