जोधपुर: लोहावट क्षेत्र के सदरी ग्राम पंचायत के राजकीय विद्यालय तथा अन्य ग्राम पंचायतों में चल रहे विकास के निर्माण कार्यों का अधिकारियों ने निरीक्षण किया तथा विभिन्न जानकारी ली. लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई के प्रयासों से सदरी तथा आस-पास के गांवों में स्कूलों सहित अन्य जगहों पर विकास के निर्माण कार्य चल रहे हैं.जल ग्रहण विकास एवं भू-संरक्षण विभाग जोधपुर के अधीक्षण अभियंता भागीरथ विश्नोई, अधिशासी अभियंता घासीलाल मीणा, सहायक अभियंता सुनीलदत्त शर्मा, कनिष्ठ अभियंता रमेश कुमार, डब्ल्यूडीटी श्रवण कुमार ने स्कूलों में प्रार्थना शैड, ओपन जिम, 400 मीटर रनिंग ट्रेक, चरागाह, जल ग्रहण ढांचे आदि कार्यों का निरीक्षण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विद्यायक किसनाराम विशनोई के प्रयासों से विभिन्न योजनाओं के तहत इन विकास कार्यो का निर्माण करवाया जा रहा है.वही अधिकारियो के दल ने लोहावट के चंदनपुरा एवं दयाकोर ग्राम पंचायतों में भी निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया गया. इस अवसर पर पंसस भजनलाल ईशरवाल, सदरी सरपंच जैतून पन्नाणी, ओमप्रकाश चौधरी, सदरी पीइइओ महेश पाबूसर, भंवरलाल सुराणी, दिनेश पन्नाणी, चेनाराम गोदारा सहित कई लोग उपस्थित रहें.


यह भी पढ़ें: राजस्थान में कल से झमाझम बरसेंगे बादल, जानिए आज किन जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी


युवाओं को मिलेगा लाभ
गांवों में रनिंग ट्रैक एवं ओपन जिम लगाए जाने से विभिन्न भर्तियों के लिए युवाओं के लिए ये कारगर साबित होगा. युवा यहां पर अभ्यास कर सकेगें. वही गांवों में खेल सुविधाएं बढऩे से खिलाडिय़ों की प्रतिभाएं भी आगे आएगी. निरीक्षण के दौरान आएं अधिकारियों ने सदरी में चरागाह में पौधरोपण भी किया तथा लोगों से बरसात के मौसम में अधिकतम पौधरोपण करने की अपील की.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें