Jaisalmer: राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक व जन अभाव अभियोग निराकरण विभाग के मंत्री सालेह मोहम्मद दो दिनों से लगातार पोकरण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान मंत्री ने पोकरण प्रवास पर चिकित्सा अधिकारियों की बैठक ली व कोरोना को लेकर अस्पताल व कोविड सेंटर व वेक्सीनेशन को लेकर चर्चा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, पोकरण से विधायक होने के नाते वे स्वयं चिकित्सालय में व्यवस्थाओं को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं. उन्होंने ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी को व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इसके साथ ही, केबिनेट मंत्री ने पोकरण प्रवास के दौरान मरीजों को राहत मिले उसके लिए दो कोविड एबुलेंस चिकित्सा प्रशासन को दिए, जो मरीजों के लिए निशुल्क उपलब्ध होगी.



इसके अलावा मंत्री ने मरीजों के लिए दो Oxygen Concentrator मशीन चिकित्सा प्रशासन को दिए, जो कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए हर समय उपलब्ध रहेगी, ताकि कोई भी मरीज ऑक्सीजन को लेकर परेशान ना हो. मंत्री ने कहा कि सरकार कोरोना को लेकर गंभीर है.


उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर संसाधनों की कमी नहीं आने दी जाएगी. चिकित्सा महकमा जो भी संसाधनों की डिमांड करता है, उसको तुरंत प्रभाव से पूरा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सभी घरों में रहे व सुरक्षित रहें.


(इनपुट-शंकर दान)