Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र सांगरिया के पास में पशु आहार के निकट बाइपास से आ रहे एक ट्रक ने मोपेड सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया. हादसे में एक युवक ट्रक के नीचे आने से कुचला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा उछल कर गिरा, जिससे वह बच गया. पुलिस ने शव को कार्रवाई के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और दुर्घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि बारां जिले के सुरपुरामॉल अरणावदा साहनी हाल कुड़ी सेक्टर 1 निवासी 27 साल का गजेंद्र सिंह पुत्र बंशीलाल मीणा और उसका परिचित चांदणा भाखर करणी कॉलोनी गली नंबर 18 निवासी 19 साल का देवेंद्र भाटी पुत्र दुर्गाराम दोनों अपनी स्कूटी लेकर शाम सांगरिया स्थित पशु आहार के पास से निकल रहे थे, तब बाइपास से आए ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया. हादसे में देवेंद्र ट्रक के नीचे आकर कुचला गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 


वहीं गजेंद्र स्कूटी के पीछे बैठा तो वह उछल कर दूर गिर गया, जिससे वह बाल-बाल बच गया. दुर्घटना की सूचना पर थानाधिकारी पाना चौधरी मौके पर पहुंचे और जाम हुए यातायात को भी सुचारू करवाया. पुलिस ने मौके से ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी को जब्त कर थाने में रखवाया है और शव को कार्रवाई के लिए एम्स चिकित्सालय भिजवाया गया है.


Reporter: Bhawani Bhati


यह भी पढ़ें - 


ट्रेनों में सोने-चांदी के जेवरात चोरी की वारदातों का खुलासा, यूपी के 9 चोर गिरफ्तार


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें