Bhopalgarh: क्षेत्र के निकटवर्ती खारिया खंगार ग्राम में स्थित बिड़ला व्हाइट फैक्ट्री प्रबन्धन से माल भाड़े में बढ़ोतरी की मांग को लेकर पिछले दस दिनों से जारी है. ट्रक ऑपरेटर अपनी मांगों पर अड़े हुए है. फैक्ट्री प्रबंधन और ट्रक यूनियन के बीच समझौता नहीं होने से ग्रामीण भी परेशान होने लगे है, और व्यवस्थाएं भी चरमराने लगी है. ट्रक ऑपरेटर ने फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया है और ट्रकों की आवाजाही भी पूर्ण रूप से बंद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गत 22 जून से ट्रक ऑपरेटरों ने फैक्ट्री के मुख्य गेट पर पड़ाव डाल रखा है. इस विवाद को खत्म करने के लिए प्रशासन ,फैक्ट्री प्रबंधन और ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों के साथ समझौता वार्ता भी हुई पर समाधान नहीं निकला है. ऐसे में संयंत्र में माल आपूर्ति भी बंद हो गई जिससे उत्पादन भी प्रभावित हो रहा है. फैक्ट्री के गेट से यूनियन ऑफिस तक ट्रकों की लंबी लाइन लगी हुई है जिससे वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित हो रही है.


ये भी पढ़ें- बिलाड़ा में जमकर बरसे बादल, झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे पर खुशी की लहर


ट्रक यूनियन के सचिव कुम्भाराम डूडी ने बताया कि आंदोलन को सफल बनाने के लिए ट्रक ऑपरेटर भी दमखम से साथ दे रहे है और जब तक मांगे नहीं मानी जायेगी तब तक आंदोलन अनवरत रूप से जारी रहेगा. धरना स्थल पर संयोजक व सरपंच जगदीश डूडी, कोषाध्यक्ष सुखराम डूडी, मनीराम रलिया, सुशील जाखड़, किसनाराम उस्तरा, भल्लाराम भाटी, हनुमान विश्नोई, बाबूलाल चोटिया, बाबूराम गोदारा समेत सेकड़ो ट्रक ऑपरेटर मौजूद है.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें