Shanidev : शनिदेव की कृपा होने से जातक को सभी सुख मिलते हैं, वहीं शनिदेव के रुष्ट होने पर पूरी कोशिश के बाद भी जातक सफलता का स्वाद नहीं चख पाता है. शनि जंयती पर इस बार बन रहे विशेष संयोग के चलते इन राशियों को फायदा होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ राशि
शनि जंयती पर शनिदेव आपको धन, पद ,मान सम्मान और लाभ देंगे, शनि देव की कृपा से आपके बिगड़े काम कल से बनने लगेगें. आपकी राशि के स्वामी शुक्र, शनिदेव के मित्र हैं, ऐसे में भाग्य का साथ आपको मिलेगा.


कर्क राशि
आपकी राशि पर शनिदेव की कृपा रहेगा और सभी मनोकामनाएं पूरी होगी. प्रमोशन और इंक्रीमेंट के पूरे चांस हैं. आपका करियार ऊंचे मुकाम पर पहुंचेगा और धनलाभ भी होगा.


तुला राशि 
24 घंटे बाद आपकी किस्मत पलट जाएगी. खूब प्रसिद्धि मिलेगी और सफलता कदम चूमेगी. तुला राशि वालों को शनिदेव धनलाभ कराएंगे और भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा.


मकर राशि 
आपकी राशि के स्वामी शनिदेव ऐसी परिस्थितियां पैदा करेंगे की आपको कार्यक्षेत्र में मान सम्मान और पैसा सब मिलेगा. अगर आप राजनीति के क्षेत्र में काम करते हैं तो ये समय उच्च पद हासिल करने का है. 


कुंभ राशि
शनि जंयती पर आपकी राशि वालों के लिए अचानक धनलाभ के योग हैं. आपकी मेहनत के चलते आपको मनचाहा इंक्रीमेंट मिलेगा और सम्मान भी हासिल करेंगे. शनिदेव की विशेष कृपा आपको मिलेगी.
(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )