Astrology : सुख समृद्धि और धन वैभव के दाता शुक्र देव एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते हैं. 19 मई 2024 को शुक्र का राशि परिवर्तन होगा और वो वृषभ राशि में एंट्री लेंगे. सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर होने वाले इस ज्योतिषीय घटनाक्रम के होने से तीन राशियों के भाग्यशाली होने की संभावना है.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



जिस जातक की कुंडली में शुक्र उच्च के होते हैं, वो धन वैभव, सुख समृद्धि और पद प्रतिष्ठा को पाता है. ऐसे जातक के जीवन में भौतिक सुख सुविधाओं की कमी नहीं होती है. 19 मई को शुक्र अपनी ही राशि वृषभ में आ रहा है. जिसके सकारात्मक परिणाम इन राशियों को लोगों को देखने को मिल सकते हैं.



कर्क
11वें और 4वें भाव में आकर शुक्र आपको आर्थिक उन्नति देंगे साथ ही आय के नए साधन भी बनेंगे. कर्ज से छुटकारा और परिवार के साथ आनंद के पल बीतेंगे. जॉब करने वालों के लिए ये समय सकारात्मक होगा और लव लाइफ में भी मधुरता और परिपक्वता बढ़ेगी. परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा.


मकर
5वें भाव में आकर शुक्र यात्रा से लाभ दिलाएंगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा और कुछ नया सीखने की कोशिश होगी. शिक्षा के क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा. सीनियर्स आपकी मदद करेंगे. करियर में प्रमोशन और तरक्की के मौके हाथ लगेंगे. कुल मिलाकर शुक्र का राशि परिवर्तन आपके लिए खुशियां लेकर आ रहा है.



कुंभ
4वें भाव शुक्र आपको खूब लाभ देंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नई गाड़ी या प्रॉपर्टी की खरीद संभव है. आपकी मेहनत का असर दिखेगा और आपके उच्च अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. परिवार के साथ भी अच्छा समय बीतेगा और लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी. सेहत भी अच्छा रहने वाला है.



(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)