Astrology : इस महीने सूर्य ने सिंह राशि में प्रवेश किया इसके साथ ही, बुध, मंगल और शुक्र पहले से ही सिंह राशि में स्थित थे, जिससे चतुर्ग्रही और त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ. यह घटना अपेक्षाकृत दुर्लभ है और कई राशियों के लिए इसमें जबरदस्त संभावनाएं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वैदिक ज्योतिष में, जब तीन ग्रह एक ही राशि में स्थित होते हैं, तो यह चतुर्ग्रही और त्रिग्रही योग बनाता है. वर्तमान में, बुध, मंगल और शुक्र सभी सिंह राशि में हैं, चतुर्ग्रही और त्रिग्रही योग प्रभावी हैं. इसे अत्यधिक शुभ संयोजन माना जाता है, जो इससे प्रभावित राशियों के लिए महत्वपूर्ण लाभ का वादा करता है. 



तुला
चतुर्ग्रही और त्रिग्रही योग आगे की अच्छी चीजों के लिए एक संकेत की तरह है. अधिक आत्मविश्वास महसूस करने और अपने सामाजिक दायरे में ध्यान आकर्षित करने की कल्पना करें. तुला राशि के जातक आप जिस भी काम में हाथ आजमाएंगे उसमें सफलता मिलने वाली है  यह उस व्यवसाय को शुरू करने के लिए हरी झंडी है जिसके बारे में आप सोच रहे हैं, और अचानक धन मिलने वाला है. कानूनी मामलों में भी चीज़ें अनुकूल दिख रही हैं, अच्छे जीवन के लिए तैयार रहें.


वृश्चिक
चतुर्ग्रही और त्रिग्रही योग को अपने करियर के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में देखें. यह सफलता के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड की तरह है. वृश्चिक राशि के जातक, पदोन्नति, अपनी जेब में अधिक पैसा और नकदी कमाने के रोमांचक नए तरीकों के लिए तैयार हो जाइए. यदि आप नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको अपने जीवन के विभिन्न हिस्सों में अधिक धन और प्रगति के साथ-साथ कई बेहतरीन प्रस्तावों का सामना करना पड़ सकता है. यह योग मूल रूप से आपका करियर ऊपर उठने वाला है.