Astrology : कल सुबह 08:30 मिनट पर बुध का मेष राशि में मार्गी होना चार राशियों के लोगों के लिए शुभ रहेगा. इन राशियों की आय में बढ़ोत्तरी होहगी और जिस काम को करेंगे सफलता मिलेगी..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 मई, 2023 की सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर बुध मंगल के स्वामित्व वाली मेष राशि में मार्गी होंगे। आगे हम यह जानेंगे कि किन राशियों के लिए बुध का मार्गी होना लाभदायक रहने वाला है. 


कल सुबह 11 बजे के बाद इन राशियों के लिए गुड न्यूज, सूर्य झोली भरकर आशीर्वाद


मिथुन राशि
आपके लिए ये बुध का राशि परिवर्तन आय में प्रबल वृद्धि के योग बना देगा. आर्थिक मजबूती के साथ ही आपके प्रेम जीवन में मिठास घुलेगी. लव लाइफ पहले से बेहतर स्थिति में होगी. अगर कोई नया काम शुरु करना चाहते हैं तो ये बेहतरीन समय है.


कर्क राशि
10वें भाव में बुध के मार्गी होने से आपके घर में शांति रहेगी और ऑफिस में सम्मान मिलेगा. नौकरी करने वालों के लिए बुध के मार्गी होने पर अतिरिक्त फायदा मिलेगा. आपके बॉस आपको लेकर खुश रहेंगे. करियर को उड़ान मिलेगी. सेहत भी अच्छी हो जाएगी. साथ सूर्य देव का आशीर्वाद भी आप लोगों को खूब मिलेगा.


कन्या
आपके 8वें भाव में बुध का मार्गी होकर आर्थिक लाभ दिलाने वाले हैं. शेयर मार्केट से धन लाभ कमा सकते हैं(लेकिन विशेषज्ञ की सलाह लें) धर्म की तरफ झुकाव होगा. ऑफिस में प्रदर्शन अच्छा रहेगा. आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. साथ ही कल हो रहे सूर्य गोचर का फायदा भी आपको भरपूर मिलेगा.


धनु
5वें भाव में मार्गी बुध आपके मन को नौकरी बदलने को कह सकते हैं. ऐसे में एक कोशिश में ही आपको बेहतर विकल्प मिल सकते है. बिजनेस में भी शुभ परिणाम और मुनाफा खूब होगा. रचनात्मक कार्यों में भागीदारी बढ़ेगी.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)