Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 100 साल के बाद चंद्रमा और गुरु की ऐसी युति होगी कि गजकेसरी योग बना जाएगा. खास बात ये है कि ये राजयोग 10 मई 2024 को बन रहा है, इसी दिन अक्षय तृतीया भी है. ऐसे में इन तीन राशियों को करियर में बंपर तरक्की और लाभ मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कर्क
अक्षय तृतीया 10 मई 2024 से आपके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. 9वें भाव बना गजकेसरी योग आपके सारे अटके कामों को पूरा करेगा. हालांकि करियर को लेकर कुछ बड़े फैसले आपको लेने पड़ सकते हैं. देश विदेश की यात्रा भी इस समय संभव है. स्टूडेंट्स के लिए ये समय बेहतरीन रहेगा. प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रदर्शन बढ़िया रहेगा. ये ही नहीं आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. घर पर मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं.



मेष
अक्षय तृतीया 10 मई 2024 से आपको धन और वाणी भाव पर गजकेसरी राजयोग का असर दिखेगा. अचानक कहीं से धन की प्राप्ति होगी और सफलता के एक के बाद एक मौके हाथ लगेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति जो खराब हो रही थी अब सुधर जाएगी. आपकी बोली से आप सभी को आकर्षित करेंगे. सैलरी भी बढ़ेगी और बचत भी होगी.



सिंह
अक्षय तृतीया 10 मई 2024 से बिजनेस करने वाले लोगों के लिए मुनाफे के कई सौदे हाथ लगेंगे. करियर में शानदार मौके आपका इंतजार कर रहें होंगे. परिवार में सुख शांति रहने से मन खुश रहेगा. नई नौकरी की चाह है तो वो भी पूरी होगी. अच्छा धनलाभ आपके आर्थिक सुख को बढ़ा देगा. बिजनेस करते हैं तो अब समय विस्तार का है.



(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)


ये भी पढ़ें : 10 दिन बाद पलटी मारेगी 3 राशियों की किस्मत, सूर्य देंगे भाग्य की सुनहरी चाबी


ये भी पढ़ें : आज दोपहर 2 बजे के बाद  इन राशियों का गोल्डन टाइम स्टॉर्ट, करियर ग्रोथ, प्यार और प्रमोशन सब मिलेगा