Astrology : जुलाई 2024 में शुक्र, सूर्य, बुध और मंगल बैक टू बैक अपनी राशियों को बदलने वाले हैं. जिससे जुलाई का महीना इन राशियों के लिए लकी बन जाएगा.  लक्ष्मी नारायण योग का डबल डोज लेकर आया जुलाई का महीना 5 राशियों की किस्मत पलटने वाला है. 
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



मेष
समाज नें आपका मान सम्मान बढ़ेगा और कई प्रभावशाली लोगों से दोस्ती का फायदा आपको मिलेगा.  घर परिवार में शुभता आएगी और गुड न्यूज मिलेगी. बेकार के खर्च से दूर रहें और भविष्य के लिए रणनीति बनाये. सेहत का ध्यान रखना भी जरूरी है.



मिथुन 
आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपके सपने पूरें होंगे. आय के नए साधन बनेंगे और परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे. लेकिन याद रखें बेकार की किसी झगड़े में ना पड़े और अपने गुस्से पर काबू रखें. तो जुलाई का महीना आपके लिये वरदान समान होगा.
 
सिंह

कार्यक्षेत्र में आपके बॉस आपकी तारीफ करेंगे और इस जुलाई के महीने में आपकी अगल पहचान बनेगी. करियर में आगे बढ़ने के कई मौके हाथ लगेंगे. लेकिन आंख मूंदकर किसी पर भी भरोसा ना करें. खासतौर पर पैसों के लेन देन में सावधान बरतें.



तुला 
तुला राशि वालों के लिए जुलाई में आर्थिक लाभ होने वाला है. कोई प्रोपर्टी या गाड़ी की खरीद संभव है. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं. आपको अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जाने या घूमने का मौका भी मिल सकता है.


मकर 
मकर राशि वालों के लिए जुलाई महीना शानदार रहने वाला है. नौकरीपेशा जातकों के लिए पदोन्नति के योग बन रहे हैं. वित्तीय लाभ के साथ ही भौतिक सुख सुविधाएं मिलेंगी. हालांकि जुलाई के मध्य में थोड़ी मेहनत ज्यादा होी.अनचाही यात्रा भी करनी पड़ सकती है.  



डिस्क्लेमर - ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है