Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार साल 2024 में शनि ने कोई गोचर नहीं किया लेकिन अब साल 2025 में शनि मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. खास बात ये हैं कि जिस दिन शनि का मीन राशि में गोचर होगा, ठीक उसी दिन सूर्य ग्रहण भी है. ऐसे संयोग कम ही देखने को मिलते हैं. जिसका असर सभी 12 राशियों पर होगा लेकिन तीन राशियों पर विशेष रूप से इसका प्रभाव दिखेगा.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : Astrology : मंगल होने जा रहें हैं वक्री, कर्क समेत 3 राशियों पर मां लक्ष्मी होगी मेहरबान

दिवाली के बाद होगी इन तीन राशियों के जातकों को चांदी, शनिदेव 2025 तक बरसाएंगे कृपा


Astrology : 31 जुलाई को सूर्य और शुक्र आएंगे साथ, तीन राशियों की अगस्त में बल्ले बल्ले

Astrology : दो बड़े ग्रहों ने बनायी युति, जल्द ही चमकने वाला है इन तीन राशियों का भाग्य


साल 2025 की सबसे लकी राशियां 
साल 2025 का सूर्य ग्रहण 29 मार्च को होगा. साथ ही इसी दिन शनिदेव मीन राशि में रात को 11 बजकर एक मिनट पर एंट्री लेंगे. और यहां पर ढाई साल तक रहेंगे. जिसके बाद 3 जून 2027 को शनिदेव फिर गोचर कर मेष राशि में आ जाएंगे. यानि की पूरे ढाई साल तक मीन में ही शनिदेव रहेंगे. जिन राशियों को इस अद्भुत संयोग का फायदा सबसे ज्यादा मिल रहा है, वो इस प्रकार है.



सिंह
आपकी राशि के स्वामी खुद सूर्य है. ऐसे में आपकी सारी टेंशन खत्म हो जाएगी, शनि हर क्षेत्र में सफलता दिलाने वाले हैं और ऑफिस में खूब मान सम्मान मिलेगा. बिजनेस में लाभ और बैक बैलेंस में इजाफा भी खूब होगा.



तुला
आपके लिए शनि खुशियों की पोटली लेकर आने वाले हैं, आर्थिक परेशानियों का अंत होगा और आपकी मेहनत रंग लाएगी. बिजनेस करते हैं तो बड़ी डील हाथ लगेगी. वहीं आपकी पर्सनालिटी में भी निखार आने को है.



मीन
शनि आपको भौतिक सुखों की भरमार देने वाले हैं तो तैयार रहें साल 2025 का स्वागत करने के लिए. आगे बढ़ने के रास्ते शनि खुद आपके लिए खोलने वाले हैं. जॉब करते हैं तो ये समय किसी वरदान से कम नहीं होगा और खूब कमाई करेंगे.




(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है,जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)