Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि देव 18 अगस्त 2024 को रात के समय 10 बजकर 3 मिनट पर पूर्व भाद्रपद के प्रथम पद में एंट्री लेने वाले हैं और यहां शनिदेव 3 अक्टूबर तक रहेंगे. इससे पहले 6 अप्रैल को शनिदेव ने गुरु के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद में एंट्री ली थी. लेकिन इस बार अगस्त में हो रहा शनिदेव का परिवर्तन बंपर फायदा देने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला
करियर की सभी परेशानियों का अंत होने वाला है. आपको नौकरी के नई मौके मिलने वाले हैं. अचानक धनलाभ के साथ ही रूका हुआ पैसा मिल सकता है. आपने जितनी मेहनत की है, उसका असर अब दिखने लगेगा. आप धन संपत्ति अर्जित कर पाएंगे. आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा. गाड़ी या प्रोपर्टी की खरीद संभव है.


कुंभ


साढ़े साती के आखिरी चरण के साथ ही शनिदेव का ये परिवर्तन आपके लिए भाग्य साथ लाने वाला है. आप भौतिक सुखों की प्राप्ति के लिए तैयार रहें. आपके रुके काम भी पूरे होंगे. सेहत से जुड़ी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. अचानक धनलाभ होगा. सुख समृद्धि भी आपको खूब मिलेगी. आय के नए स्त्रोत खुलेंगे.


मिथुन


आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. परिवार की कई समस्याओं का अंत होगा. लंबे वक्त से रुके कामों के दुबारा शुरु होने से आपको जीवन में सकारात्मकता का अनुभव होगा. बिगड़े काम बनेंगे. जीवन में खुशियां आंएगी. कई किये गए निवेश का फायदा मिलेगा.
 


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)