Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है. जैसे 16 जुलाई को कर्क राशि में सूर्य की एंट्री हो रही है. कर्क राशि में पहले से ही शुक्र और बुध मौजूद हैं. ऐसे में दो बड़े राजयोग शुक्रादित्य और बुधादित्य राजयोग बन जाने से तीन राशियों की किस्मत चमकने वाली है. चलिए आपको बताते हैं ये कौन सी राशियां हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



मिथुन
12वें भाव में बना राजयोग आपको धन की बचत करा देगा साथ ही आपके व्यक्तित्व में भी निखार आने वाला है. लंबे वक्त से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा रहेगा और करियर में खूब ग्रोथ होगी. आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी और प्रमोशन भी मिल सकता है.



कुंभ
6वें भाव में बना राजयोग आपको कानूनी परेशानियों को मुक्ति दिलाने आ रहे हैं. आपकी योग्यता में बढ़ोत्तरी होगी और बिगड़े काम बनेंगे साथ ही कोई गुड न्यूज घर की तरफ से आपको मिलेगी. अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो इस समय आपको नौकरी भी मिल सकती है. नई गाड़ी और प्रोपर्टी का सुख भी आपको मिल सकता है.



कन्या
आय और लाभ स्थान पर बना राजयोग आपकी सैलरी में जबरदस्त इजाफा करेगा और आय के नए स्त्रोत भी बनेंगे. जीवन स्तर में सुधार होगा और लाइफ स्टाइल में भी बदलाव होंगे. आपका मान सम्मान बढ़ेगा और किसी प्रकार का निवेश भी आपको फायदा देगा. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. लॉटरी भी निकल सकती है.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.