Astrology : वैदिक ज्योतिष गणना के हिसाब से आज सुबह 11 बजकर 8 मिनट पर सूर्य गोचर करेंगे और कर्क राशि में चले जाएंगे. कर्क में सूर्य की एंट्री होने पर, पहले से ही कर्क राशि में मौजूद शुक्र और बुध के साथ दो बड़े राजयोग बन जाएंगे और तीन राशियों की किस्मत पलट जाएगा. चलिए बताते हैं कि क्या आपकी राशि में इन भाग्यशाली राशियों में शामिल है ?  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING




 


कन्या
आय और लाभ स्थान पर बना राजयोग आपकी सैलरी में जबरदस्त इजाफा करेगा और आय के नए स्त्रोत भी बनेंगे. जीवन स्तर में सुधार होगा और लाइफ स्टाइल में भी बदलाव होंगे. आपका मान सम्मान बढ़ेगा और किसी प्रकार का निवेश भी आपको फायदा देगा. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. लॉटरी भी निकल सकती है.



कुंभ
6वें भाव में बना राजयोग आपको कानूनी परेशानियों को मुक्ति दिलाने आ रहे हैं. आपकी योग्यता में बढ़ोत्तरी होगी और बिगड़े काम बनेंगे साथ ही कोई गुड न्यूज घर की तरफ से आपको मिलेगी. अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो इस समय आपको नौकरी भी मिल सकती है. नई गाड़ी और प्रोपर्टी का सुख भी आपको मिल सकता है.



मिथुन
12वें भाव में बना राजयोग आपको धन की बचत करा देगा साथ ही आपके व्यक्तित्व में भी निखार आने वाला है. लंबे वक्त से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा रहेगा और करियर में खूब ग्रोथ होगी. आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी और प्रमोशन भी मिल सकता है.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.