Astrology : सुख समृद्धि के दाता (Venus Transit) शुक्र 7 जुलाई तक मिथुन राशि में रहकर तीन राशियों को भला करने वाले हैं. शुक्र गोचर, बुध की राशि में हुआ है और शुक्र और बुध मित्र ग्रह हैं. यानि की शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव इन तीन राशियों पर रहने वाला है.चलिए आपको बताते हैं, कि ये कौन सी भाग्यशाली राशियां हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



मिथुन
लग्न भाव में शुक्र का गोचर आपको लाभ देकर जाएगा. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. स्टूडेंट्स के लिए ये समय बहुत अच्छा रहेगा. इस दौरान अगर आपका विवाह नहीं हुआ है, तो वो भी हो सकता है. बिजनेस में अच्छा पार्टनर मिल सकता है, जो भविष्य में फायदा का सौदा साबित होगा.


वृष
धन भाव में शुक्र के आने से आप खूब बचत कर पाएंगे. घर परिवार में शुभ कार्य होंगे और प्रॉपर्टी में निवेश करने की स्थिति में आप होंगे. आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा और किसी को उधार दिया था, तो ये समय आपको आपका रूपया वापस मिल सकता है. खासतौर पर बिजनेस करने वालों को लिए ये समय शुभ रहेगा



मेष
तीसरे भाव में शुक्र के आने से ऑफिस में आपका काम निखरेगा और आप तारीफ के हकदार बन जाएंगे. आपके बॉस आपसे प्रभावित होकर नई जिम्मेदारी दे सकते हैं. सैलरी में भी बढ़ोत्तरी संभव है. भविष्य को लेकर इस दौरान आपके किए गए निर्णय बहुत ही कारगर साबित होंगे और बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है