Budhaditya Yoga : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि बदलते हैं. इसी क्रम में आज दो महत्वूपूर्ण परिवर्तन हो रहे हैं. बुध मार्गी हो रहे हैं और सूर्य का गोचर हो है. ये दोनों की परिवर्तन होने से सूर्य और बुध  बुधादित्य योग बन बना देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज सूर्य देव वृषभ राशि में आ रहे हैं और फिर  7 जून को बुध भी इसी राशि में प्रवेश करेंगे और वैदिक ज्योतिष में बेहद शुभ माने जाने वालें इस बुधादित्य योग का निर्माण होगा.जिसका फायदा इन तीन राशियों को मिलने वाला है.

आज वृषभ संक्रांति, कर्क-सिंह-कन्या-मीन को मिलेगा चौतरफा लाभ

कन्या राशि
बुधादित्य योग से आपको नौकरी के बढ़िया मौके मिल सकते हैं. साथ ही बिजनेस में फायदे की संभावना है. अगर कोई नया काम आप आज शुरू करना चाहते हैं तो बेहतरीन समय है. ये समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. आप खूब उन्नति करेंगे.


कुंभ राशि
बुधादित्य योग बनने से आपकी राशि को किसी प्रोपर्टी का फायदा मिलेगा. काम का दबाव ज्यादा होगा. लेकिन आप अपनी लगन से पूरा काम ठीक तरीके से कार्यक्षेत्र में निपटा लेंगे. वैवाहिक सुख भी बना रहेगा और परिवार के साथ बढ़िया समय बिता पाएंगे. 


बस कुछ घंटे बाद बुध हो रहे मार्गी, 4 राशियों का बदलेगा समय
 


 


मीन राशि
बुधादित्य योग से आपके लिए आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. आपको धनलाभ होगा. ऑफिस में आपको नयी जिम्मेदारी और सम्मान मिलेगा. जो भी लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में हैं उसको सफलता मिल सकती है. बिजनेस में लाभ के संकेत है.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)