Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 13 जुलाई को बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. जिससे इन राशियों को खूब फायदा होगा. इन  लकी राशियों के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी.
ये भी पढ़ें :
 छटने वाले हैं चिंताओं के बादल,  दो दिन बाद गुरु-राहु चांडाल दोष भंग ये राशियां रहे अलर्ट 
Rashifal Today : आज बना अतिशुभ वृद्धि योग, वृष-कर्क-कन्या-तुला के लिए लाभ का दिन, जानें आपका राशिफल 
अगले 5 महीने तक इन राशियों पर शनि की छाया, सुख हो सकता है कम
आज सोमवार के दिन जानें शिव शंकर की पूजा का शुभ मुहूर्त और राहुकाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है.जिससे कई बार शुभ तो कई बार अशुभ युतियों का निर्माण भी हो जाता है. ऐसी ही एक युति जुलाई के दूसरे सप्ताह में बनेगी और बुध और शुक्र साथ आकर लक्ष्मी नारायण योग बना देंगे.


इन राशियों को फायदा
मेष
आपको चौथे भाव में बन रहा लक्ष्मी नारायण योग आपको नई गाड़ी या फिर प्रोपर्टी का सुख देगा. कई भौतिक सुखों का आप आनंद लेगें. आप खुद पर और परिवार को पर खर्च करेंगे. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन के योग हैं और आपके रुके काम खुद ही बनते चले जाएंगे. राजनीति के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिये समय उत्तम रहेगा.


तुला
लक्ष्मी नारायण योग आपके लिए लाभकारी रहेगा. ये योग आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव में बनेगा. जिससे आपको काम और कारोबार में अच्छी सफलता मिलेगी. नौकरी के नए मौके हाथ लगेंगे. बिजनेस करने वालों को खास फायदा होगा और नए ऑर्डर मिलने से आपको मुनाफा दो गुना हो जाएगा.


मकर 
ये लक्ष्मी नारायण योग आपके लिए वरदान समान होगा. 7वें भाव में बन रहा ये योग आपके वैवाहिक सुख को बढ़ाने वाला होगा. जिनकी शादी नहीं हुई है उनकी शादी का प्रस्ताव आएगा. बिजनेस करने वालों को बेहतरीन मौके मिलेंगे. पार्टनरशिप का फायदा होगा. आत्मविश्वास आकाश पर होगा और परिवार में माहौल अच्छा रहेगा.


कुंभ
ये युति आपको मान सम्मान दिलायेगी.संतान के विवाह की बात होगी.ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा.नौकरी में अपेक्षानुसार प्रमोशन होगा.कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. लाइफ पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )