Palmistry : आपके हाथ की लकीरें बहुत कुछ बता देती है. हालांकि मेहनत के बल पर कोई भी इन लकीरों को बदल सकता है. फिर भी हस्तरेखा शास्त्र में उस रेखा के बारे में बताया गया है जो गरीबी की निशानी है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाग्य का साथ बुलंदियों पर पहुंचाता है. भाग्य आपके कर्म और ग्रहों की चाल पर भी निर्भर करता है. आपकी हथेली पर बनी कई रेखाएं ऐसी हैं. जो ये बताती हैं कि आपका जीवन कैसा रहेगा.



अगर किसी की हथेली पर मणिबंध से रेखा निकलकर शनि पर्वत तक चली जाती है तो इस शुभ नहीं कहा जा सकता है. ऐसा माना जाता है कि ऐसे लोगों को जीवन में कई बार आर्थिक समस्या का समाना करना पड़ता है और धन की कमी रहती है.


हथेली पर शुक्र पर्वत से बनने वाली रेखा भी आर्थिक तंगी का संकेत देती है. ऐसी रेखाएं जीवन में आने वाली आर्थिक परेशानियों के बारे में बताती है. ऐसे जातक मानसिक परेशानी में जीते हैं और धन की कमी से परेशान रहते हैं.


अगर हथेली पर मस्तिष्क रेखा टूटी-फूटी हो या फिर जाल जैसा बना हो तो ऐसे लोगों के पास धन आता भी है तो फिर ज्यादा वक्त तक रूकता नहीं है. ये लोग जीवनभर परेशानियों का सामना करता है.



अगर आपकी अनामिका अंगुली पर तिल है तो आपके पास धन तो खूब होगा, लेकिन ये भी रूकेगा नहीं. आया धन किसी ना किसी काम में खर्च हो जाएगा ये तिल काले या भूरे रंग का हो सकता है.


अगर किसी जातक की सूर्य रेखा पर तिल है तो ऐसे लोग आर्थिक तंगी का सामना करते रहते हैं. ऐसे लोगों पर कर्ज हो जाता है, जिससे जीवन भर इन्हे मानसिक परेशानी होती रहती है. वहीं अगर हथेली में जीवन रेखा पर तिल हो तो ये शुभ नहीं है. ऐसे जातक आर्थिक उतार चढ़ाव का सामना जिंदगी भर करते हैं