V Mark On Palm : क्या आपकी हथेली पर  V का निशान है. अगर हां तो आप भाग्यशाली है. हथेली पर ये निशान धन दौलत और शोहरत सब दिखाता है. ऐसे लोगों को सभी भौतिक सुख मिलते ही और चलिए बताते हैं आपको हथेली पर कहां ये निशान होना शुभ होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी की हथेली में अलग अलग निशान होते हैं. इनमें से एक है  V का निशान. जो हस्तरेखा शास्त्र में बेहद शुभ माना जाता है.  V का निशान जिन लोगों की हथेली पर होता है. वो लोग बेहद ईमानदार होते हैं. ऐसे लोग एक खास उम्र के बाद तरक्की पाते हैं.


आमतौर पर जीत का साइन V किसी की हथेली पर होना शुभ है. अगर ये निशान तर्जनी और मध्यमा के बीच है तो आप लकी है. आपकी सोच सकारात्मक है और किसी भी चुनौती का सामना आप लोग बिना किसी से डरें करते हैं.


V का ये निशान ये भी बताता है कि आपका जीवन में संघर्ष रहा है. लेकिन 35 साल की आयु के बाद जिंदगी में स्थिरता आएगी और करियर भी उड़ान भरेगा. V निशान वाले लोग नौकरी के साथ ही बिजनेस में भी बेहिसाब तरक्की करते ह. इनके पास रुपए पैसों की कमी नहीं होती है.


V का निशान जिन लोगों के हथेली पर बना होता है. वो परिवार में सम्मान और प्यार पाते हैं. ये लोग मुश्किल में साथ देने वाले और दयालु होते हैं जो मदद करने में यकीन रखते हैं. बहुत ही भरोसेमंद V निशान वाले लोग कभी अपनी जिम्मेदारी ने नहीं भागते हैं.


V निशान वालों पर आप आंख मूंदकर भरोसा कर सकते हैं. ये विपरीत परिस्थिती में आपके साथ खड़ें होंगे और हमेशा मदद के लिए आगे आएंगे.


(डिस्क्लेमर-ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है )