इस शनिवार बनेगा भद्रा महापुरुष राजयोग, इन राशियों की बल्ले बल्ले

Bhadra Mahapurush Raja Yoga : वैदिक ज्योतिष(Astrology) में बुध ग्रह सबसे छोटे और सूर्य के सबसे पास स्थित ग्रह है. बुध वाणी और तर्क शक्ति के कारक ग्रह हैं, जो हर ग्रह की तरह ही एक निश्चित अवधि पर राशि बदल देते हैं. 3 दिन के बाद बुध मिथुन राशि में चले जाएंगे. जिससे बने शुभ योग का तीन राशियों को फायदा दिखेगा.

जी राजस्थान वेब टीम Tue, 20 Jun 2023-6:03 am,
1/4

24 जून को बुध परिवर्तन

इस महीने के अंत में यानि की जून के आखिरी सप्ताह में 24 जून को बुध ग्रह राशि बदलकर मिथुन राशि में आ रहे हैं और भद्रा महापुरुष राजयोग बना रहें हैं. वैदिक ज्योतिष में बेहद शुभ माने जाने वाला ये योग तीन राशियों पर बुध देव की कृपा बरसाएगा.

2/4

मीन

बुध का गोचर आपके लिए लाभकारी है. चौथे भाव में आकर बुध आपको संपत्ति से लाभ देंगे. आप नई गाड़ी भी खरीद सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. और सम्मान मिलेगा.

3/4

तुला

भाग्य स्थान पर बुध आपको नए मौके देंगे. आपको कई शुभ समाचार मिलेगे. प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी. ये समय कुछ हासिल करने का होगा.

4/4

कुंभ

बुध का गोचर आपके लिए भाग्य बदलने वाला होगा. संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कहीं से अचानक धन मिल सकता है. प्रेम संबंध में सफलता मिल सकती है. (Disclaimer: ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link