Horoscope Rashifal 14 May 2023 : आज 14 मई 2023, रविवार का दिन है. आज शतभिषा नक्षत्र हैं और चंद्रमा का संचार कुंभ राशि से शनि राशि में होना है. बताते हैं आपकों की आज तुला से मीन तक कैसा रहेगा आपका आज का दिन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशि
आर्थिक स्थिति के मामले में दिन अच्छा है. भविष्य की चिंता नहीं करेंगे. लाइफपार्टनर को घुमाने ले जा सकते हैं. अविवाहितों का विवाह हो सकता है. अटके काम पूरे हो सकतेहैं. कार्यक्षेत्र में पूरी सावधानी बरतें.  

Rashifal Today : आज कन्या समेत इन 4 राशियों को धनलाभ
 


वृश्चिक राशि
भाग्य का साथ मिलेगा. दुश्मन मुंह की खाएंगे. नौकरी करते हैं, तो आज ज्यादा काम होगा. ईमानदारी काम आएगी. आज आपको लाभ मिलेगा. भाई के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं. 


धनु राशि
दिन बेहतर रहेगा. बुजुर्गों की सलाह को मानें तो आप सफलता पाएंगे. बिजनेस के लिए कोई लोन लेना हो तो विशेषज्ञ की सलाह लें.क्योंकि इसको लौटाना आसान नहीं होगा. परिवार में बहन की शादी रुकावट दूर होगी, भाई की सलाह काम आएगी.


मकर राशि
भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी की कोशिश में लगे लोग को नए मौके मिलेगे. सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा. आपके सारे काम आज पूरे होंगे. दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा. शाम को मंदिर जाने की सोच सकते हैं.


कुंभ राशि
दिन निराश करने वाला हो सकता है. हौसले बुलंद रखें. पिता की सलाह काम आएगी. बिजनेस में कोई जोखिम आज ना उठाएं. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. किसी को रुपए उधार ना दें. वापस नहीं मिलेगें.  

आज गुरुवार के दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मीन राशि
दुश्मनों से सावधान रहें. संपत्ति से जुड़े मामले में राहत मिलेगी. परिवार के साथ वक्त बीतेगा. बच्चों के साथ घूमने का प्लान होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को और मेहनत की जरूरत होगी.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)