Astrology : बुध ग्रह 8 जुलाई 2023 को सुबह 12:05 बजे कर्क राशि में गोचर करेगा. ये मिथुन और कन्या राशियों से संबंधित है और शिक्षा, बुद्धि, संचार, वाणिज्य और व्यापार से संबंधित घरों को नियंत्रित करता है. ये ग्रह सीखने, अनुकूलन और विचारों का आदान-प्रदान करने की हमारी क्षमता का प्रतीक है. मजबूत बुध स्थिति वाले व्यक्तियों में अक्सर उत्कृष्ट संचार कौशल और त्वरित बुद्धि होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क
कर्क राशि के लिए, बुध ग्रह कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प निस्संदेह रंग लेकर आएगा. जिससे आपको विकास और सफलता के नए अवसर मिलेंगे. यहां तक ​​कि अपना खुद का व्यवसाय चलाने वाले भी बुद्धिमान निर्णयों और परिकलित जोखिमों से लाभ उठा सकते हैं. अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें.


धनु
धनु राशि वालों के लिए शुभ समाचार इंतजार कर रहा है.  बुध के गोचर का प्रभाव आपकी वित्तीय स्थिति में सकारात्मक बदलाव का वादा करता है. आपकी आय के स्रोतों का विस्तार होने वाला है, और लंबे समय से प्रतीक्षित भुगतान अंततः आपके रास्ते में आ सकता है. वित्तीय लाभ के अवसर क्षितिज पर हैं, इसलिए उन पर नज़र रखें. संपत्ति के जो मामले लंबित थे, उनका भी समाधान निकलेगा, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा से पार पाने की अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें.


कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए चमकने का समय आ गया है. बुध का गोचर आपके लिए धन और प्रतिष्ठा दोनों में वृद्धि का संकेत दे रहा है. अगर आप रोजगार की तलाश में हैं या करियर में बदलाव की तलाश में हैं, तो आपकी आकांक्षाएं जल्द ही पूरी होंगी. करियर से संबंधित लाभ, पदोन्नति और आपकी प्रतिभा को पहचान मिलने के योग हैं. हालांकि, सावधानी बरतना याद रखें और जल्दबाजी में फैसले ना लें. ये वित्तीय निवेश के लिए भी उपयुक्त समय है.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )