Karauli news:  करौली सरमथुरा मार्ग पर एनएच 23 स्थित खेड़ा गांव के पास दो मोटर बाईकों में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार तीन महिलाओं और दो बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां घायलों का उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीलिया रोग का उपचार करने गए थे
करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि संजा पत्नी दुर्जन निवासी गाधौली, दीपा पत्नी रामकेश निवासी तरब आंगई, हरभजन पुत्र सामंता निवासी गाधौली और दो वर्षीय सिद्धार्थ पीलिया रोग का उपचार कराने बथुआ को  गए थे.



7 लोग घायल 
इसी प्रकार मनोज बाई निवासी रेखराम निवासी कंचनपुर, लवराज पुत्र रेखराम उम्र दो साल, रेखराम पुत्र हुकम सिंह निवासी कंचनपुर भी सरमथुरा से लौट रहे थे. करौली सर मथुरा मार्ग पर एनएच 23 स्थित खेड़ा गांव के पास दोनों की बाइक में टक्कर हो गई. दुर्घटना में तीन महिलाओं और दो बालकों सहित 7 लोग घायल हो गए.


करौली अस्पताल में इलाज जारी 
एक्सीडेंट से मौके पर चीख पुकार मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को संभाला और हाईवे अथॉरिटी को फोन किया। घायलों को हाईवे अथॉरिटी की एंबुलेंस की मदद से करौली अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


7 लोग घायल
आपको बता दें कि राजस्थान के करौली सरमथुरा मार्ग पर एनएच 23 के पास एक भीसड़ हादसा देखने को मिला हादसा में दो मोटर बाईकों में भिड़ंत हो गई, जिसमें 7 लोग घायल हो गए. तो वहीं घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जा गया. जानकारी के मुताबिक घायल लोग पीलिया रोग का उपचार कराने  के लिए बथुआ को  गए थे.


यह ही पढ़ें:ये क्या! धांय से चली गली.. बेटे ने गलती से दबा दिया ट्रिगर, मां को छुकर निकली मौत