Hindaun: हिण्डौन नई मंडी थाने के सहायक उप निरीक्षक बहादुर सिंह गुर्जर को एसीबी की टीम ने 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी एएसआई द्वारा मारपीट के एक मामले में की जा रही जांच में राजीनामे की एवज में रिश्वत मांगी गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली एसीबी के डीएसपी अमर सिंह मीणा के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में बताया गया कि हिंडौन के बनकी गांव निवासी कप्तान सिंह से आरोपी एएसआई बहादुर सिंह गुर्जर मारपीट के मामले में राजीनामा कराने के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा था. 


जिस पर कप्तान सिंह ने मामले की शिकायत करौली एसीबी में की 
आरोपी एएसआई परिवादी कप्तान सिंह से 1 दिन पूर्व ₹5000 की रिश्वत ले चुका था तथा शेष ₹5000 देने के लिए एएसआई ने कप्तान सिंह को नई मंडी थाने के बाहर स्थित एक जूस की दुकान पर बुलाया. एसीबी द्वारा कप्तान सिंह गुर्जर को केमिकल लगे हुए 5000 रुपये के नोट दिए. रविवार सुबह कप्तान सिंह, सहायक उपनिरीक्षक बहादुर सिंह को रिश्वत की राशि देने के लिए हिण्डौन नई मंडी थाने के बाहर स्थित जूस की दुकान पर गया और जैसे ही कप्तान सिंह ने एएसआई बहादुर को रुपए दिए तो एसीबी ने उसे रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया. 


जिसके बाद एसीबी की अग्रिम कार्रवाई जारी है. पुलिस थाने में रिश्वत लेते एएसआई के ट्रैप होने के बाद थाने में हड़कंप मच गया. एसीबी टीम एएसआई बहादुर सिंह से पूछताछ में जुटी है. एसीबी करौली डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत का सत्यापन कराने के बाद ट्रैप की कार्रवाई की गई, जिसमें नई मंडी थाने के एएसआई बहादुर सिंह को ₹5000 की रिश्वत लेते दबोचा है. कार्रवाई जारी है. 
Report- Ashish Chaturvedi


यह भी पढ़ें- भाई-बहन करते थे एक दूसरे से प्यार, सामाज के डर से एक साथ फांसी का फंदा लगाकर दी जान


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें