Karauli: करौली में कोतवाली थाना पुलिस ने धोखाधड़ी से 16 लाख 62 हजार रुपए हड़पने और मारपीट करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी काफी समय से पुलिस की पकड़ से फरार था. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. करौली थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि एएसआई महेश चंद शर्मा ने धोखाधड़ी और मारपीट के आरोपी पुष्पेद्र उर्फ टीटू पुत्र ताराचंद धाकड़ उम्र 28 साल निवासी पटवान का खेत इंदिरा कॉलोनी से गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी निवासी उदय सिंह जादौन ने 16 जून 2021 को एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें बताया कि पुष्पेद्र उर्फ टीटू ने 11 जून 2021 को धोखाधड़ी से उसकी पत्नी और पुत्र से ब्याज का लोभ देकर, 16 लाख 62 हजार 3 सौ रुपए उधार ले लिए और वापस मांगने पर आरोपी तरह-तरह के बहाने बनाने लगाा. पीड़ित द्वारा अधिक तकादे करने पर आरोपी ने परिवारजनों से मारपीट कर दी, जिसके बाद करौली कोतवाली में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई.


एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी करौली से फरार हो गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर तलाश की गई, इस दौरान मुखबिर ने आरोपी के करौली पहुंचने की सूचना दी. मोबाइल लोकेशन और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. 


Reporter - Ashish Caturvedi


यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.