Karauli:  सरपंच पति के अपहरण और 4 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले एक और आरोपी को करौली सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरपंच पति के अपहरण और फिरौती के मामले में 6 आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है. करौली सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि ससेड़ी सरपंच रवीना के पति शिवदयाल बैरवा को अगवा कर 4 लाख की फिरौती लेने के आरोपी बंटी उर्फ समयराज पुत्र भूर सिंह उम्र 22 साल निवासी डूंडापुरा सदर करौली को गिरफ्तार किया है. 


आरोपी को डूंडापुरा गांव से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है. सदर थाना अधिकारी ने बताया कि ससेड़ी, अकोलपुरा, चारी का हार, डूंडा पुरा में तलाशी के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया है.  6 आरोपियों हेतराम, धारा सिंह, विनोद कुमार, वीरेंद्र मीणा, नीरज और धौरे उर्फ भगवान सिंह,को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है. 


यह भी पढ़ें : प्यार को छुपाने के लिए एक बाद एक रेप का होती रही शिकार, नाबालिग ने तंग आकर चुन्नी से घोंट डाला गला


थाना अधिकारी ने बताया कि 9 अप्रैल को ससेडी सरपंच रवीना ने एफ आई आर दर्ज कराई. एफआईआर में बताया कि 9 अप्रैल को दिन के करीब 10.30 बजे डूंडापुरा से दिनदहाड़े उसके पति शिवदयाल का बोलेरों सवार 4-5 बदमाशों ने अपहरण कर लिया. अपहरण कर 30 लाख रूपए की फिरौती मांगी. पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की. 10 अप्रैल को सरपंच पति को बदमाशों से मुक्त करा लिया. सदर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर शेष अन्य आरोपी की तलाश और फिरौती की रकम 4 लाख रुपए की बरामदगी के प्रयास कर रही है. 


Reporter: Ashish Chaturvedi 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें