Karauli News: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के आव्हान पर धौलपुर से प्रारंभ हुई. सर्वजन हिताय- सर्वजन सुखाय संकल्प यात्रा बुधवार की रात 10 बजे करौली जिला मुख्यालय पहुंची. दूसरे दिन पुरानी कलेक्ट्री के पास जैन नसिया परिसर में जनसभा आयोजित हुई. जिसमें बसपा उम्मीदवार एडवोकेट रविन्द्र मीना के नेतृत्व में हजारों महिला-पुरुष शामिल हुए.


मायावती के आव्हान पर धौलपुर से प्रारंभ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसभा को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने कहा कि बहन- बेटियों को सुरक्षा देने में असक्षम मुख्यमंत्री को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश के नौजवानों को मन की बात की नहीं, बल्कि काम की बात की जरूरत है. यात्रा के करौली पहुंचने पर जिला सीमा खेड़ा मढ़ीली पर संकल्प यात्रा का आतिशबाजी एवं बैंडबाजों के साथ अगुवानी की गई.


सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं- आकाश आनंद


बसपा उम्मीदवार रविन्द्र मीना सहित अन्य नेताओं ने संकल्प यात्रा में शामिल पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का जोशीले अंदाज में स्वागत-सम्मान किया. गुरुवार को दोपहर आयोजित जनसभा में बसपा उम्मीदवार रविन्द्र मीना के नेतृत्व में हजारों की संख्या में महिला- पुरुषों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान बसपा उम्मीदवार एडवोकेट रविन्द्र मीना ने वरिष्ठ नेताओं का माला और साफा पहनकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया. नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद को 101 किलो फूलों की माला पहनाई गई.

सभा संबोधित करने के बाद राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद और बसपा उम्मीदवार रविंद्र मीना हजारों महिलाओं के बीच पहुंच गए. इस दौरान वृद्ध महिलाओं ने आकाश आनंद और रविंद्र मीना के सिर पर हाथ रखकर दुलार दिखाया.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: ग्रेड थर्ड शिक्षक भर्ती, शिक्षा मंत्री BD Kalla बोले- अगले 15 से 20 दिन में पूरा हो जाएगा काम


जनसभा में बसपा उम्मीदवार रविंद्र मीना ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने जिस विश्वास और उम्मीद के साथ उन्हें करौली विधानसभा क्षेत्र का उम्मीदवार घोषित किया है. वे उस पर खरे उतरेंगे और सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर करौली विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराएंगे.


रविंद्र मीना हजारों महिलाओं के बीच पहुंचे 


रविंद्र मीना ने आमजन से यह कहकर समर्थन मांगा कि यह हाथी का  पांव अब कभी न तो कमजोर होगा और न ही किसी प्रलोभन से विचलित होगा, बल्कि पार्टी को मजबूत बनाने के साथ करौली क्षेत्र के हर बच्चे- बच्चे की उम्मीदों को पूरा करेगा.